Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रायपुर हॉफ मैराथन में केन्या का दबदबा, तीन खिताबों पर कब्जा...देखें लिस्ट

छत्तीसगढ़ खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा राजधानी में आयोजित तीसरी रायपुर हॉफ मैराथन में 20 वर्ष से अधिक में केन्या की 3 महिला धावक पहले, दूसरे और तीसरे नंबर पर रहीं।

रायपुर हॉफ मैराथन में केन्या का दबदबा, तीन खिताबों पर कब्जा...देखें लिस्ट
X
रायपुर। छत्तीसगढ़ खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा राजधानी में आयोजित तीसरी रायपुर हॉफ मैराथन में 20 वर्ष से अधिक में केन्या की 3 महिला धावक पहले, दूसरे और तीसरे नंबर पर रहीं। जिसमें पहले नंबर पर रही एटसेगनेट बेलेट इजिव ने 1:17:39 सेकंड में दौड़ पूरी की। जिन्हें खेले मंत्री उमेश पटेल ने 3 लाख रुपए की राशि देकर सम्मानित किया।
Image may contain: 15 people, people smiling, people standing
वहीं 20 वर्ष से अधिक पुरूष में 21 किमी में हैदराबाद के धावक तीरथा पुन पहले स्थान पर रहे। दूसरे पर इथोपिया के धावक समीर नरेस और तीसरे पर मेघालय के धावक शंकर मान थापा रहे। क्रमशः तीन लाख, दो लाख ओर एक लाख रुपये ईनामी राशि से सम्मानित किया गया।
गौरतलब है रविवार को नया रायपुर अटल नगर में सुबह 7.30 बजे हाफ मैराथन का मुख्य अतिथि खेल मंत्री उमेश पटेल ने हरी झंडी दिखाकर आगाज किया। इस दौरान विधायक विकास उपाध्या, खेल सचिव सिद्धार्थ कोमल परदेसी, एसएसपी आरिफ सेख, अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी नीता, खेल विभाग से ओपी शर्मा, राजेन्द्र डेकाडे सहित अन्य खेल अधिकारी व पिटी आई मौजूद थे।
No photo description available.
No photo description available.
Image may contain: indoor
No photo description available.
अलग अलग वर्ग में आयोजित इस मैराथन में 10 वर्ष से लेकर 60 साल से उपर के लोगों ने भाग लिया। राजधानी में तीसरी बार आयोजित में इस मैराथन में हर किसी ने उत्साइ के साथ भाग लिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story