logo
Breaking

केंद्रीय मंत्री जेटली के ट्वीट पर, अब मंत्री लखमा ने जताई आपत्ति कहा- इस तरह के आरोप लगाना आदिवासियों का अपमान

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने प्रदेश सरकार पर माओवादियों के साथ गठबंधन होने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है। जिसके बाद सियासी गलियारे में हंगामा मच गया है।

केंद्रीय मंत्री जेटली के ट्वीट पर, अब मंत्री लखमा ने जताई आपत्ति कहा- इस तरह के आरोप लगाना आदिवासियों का अपमान
रायपुर। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने प्रदेश सरकार पर माओवादियों के साथ गठबंधन होने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है। जिसके बाद सियासी गलियारे में हंगामा मच गया है।
केंद्रीय मंत्री के इस बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने कहा, माओवादियों से हमारे नहीं संबंध नहीं बल्कि उनके संबंध रहे होंगे। जेटली को अपने इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।
वहीं अब केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए कहा, इस तरह के आरोप लगाना का आदिवासियों का अपमान है। अरुण जेटली को माफी मांगनी चाहिए। भाजपा को जनता से माफी मांगनी चाहिए। 2018 के विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी ​जीत कर आई हैं इसलिए ​भाजपा इस तरह की जुमलेबाजी कर रही है।
बता दें केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने प्रदेश सरकार पर माओवादियों के साथ गठबंधन होने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है। इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री ने राष्ट्रीय स्तर पर भी राष्ट्र विरोधी ताकतों का समर्थन करने का आरोप कांग्रेस पर लगाया है।
Share it
Top