logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: भाजपा कार्यालय में पत्रकार के साथ मारपीट, आज से सभी पत्रकार अनिश्चितकालीन आंदोलन पर, चारों नेतााओं की पार्टी से बर्खास्तगी की मांग

शनिवार को भाजपा कार्यालय में समीक्षा बैठक में पत्रकारों के साथ हुई बदसलूकी का मामला अभी थमता नजर नहीं आ रहा है। आरोपियों के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए पत्रकार देर रात तक धरने पर बैठे रहे। आज से ​सभी पत्रकार अनिश्चितकालीन आंदोलन करेंगे।

छत्तीसगढ़ समाचार: भाजपा कार्यालय में पत्रकार के साथ मारपीट, आज से सभी पत्रकार अनिश्चितकालीन आंदोलन पर, चारों नेतााओं की पार्टी से बर्खास्तगी की मांग
मनोज नायक, रायपुर। शनिवार को भाजपा कार्यालय में समीक्षा बैठक में पत्रकारों के साथ हुई बदसलूकी का मामला अभी थमता नजर नहीं आ रहा है। आरोपियों के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए पत्रकार देर रात तक धरने पर बैठे रहे। चारों नेतााओं की पार्टी से बर्खास्तगी की मांग को लेकर आज से ​सभी पत्रकार अनिश्चितकालीन आंदोलन करेंगे।
जिसके बाद बीजेपी कार्यालय में पत्रकार सुमन पांडे के साथ मारपीट मामले में जिलाध्यक्ष राजीव अग्रवाल सहित तीन आरोपियों को रात में ही मौदहापारा पुलिस ने गिरफ्तार किया और बाद में जमानत मुचलका पर रिहा कर दिया।
इस दिनों काफी गहमागहमी का माहौल बना रहा। भाजपा कार्यकर्ता और जिलाध्यक्ष राजीव अग्रवाल की गिरफ्तारी के बाद बड़ी संख्या में भाजपाई पहुंच गए। जिसके चलते बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैना की गई।
वहीं भाजपा कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे पत्रकार आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद सभी की भाजपा नेता की पार्टी से बर्खास्त की मांग करने लगे। पत्रकारों का कहना है कि जब तक आरोपी भाजपा नेताओं को पार्टी से बर्खास्त नहीं किया जाएगा उनका धरना खत्म नहीं होगा।
गौरतलब है कि भाजपा कार्यालय एकात्मक परिसर में आयोजित आज समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया था। बैठक के दौरान दो भाजपा नेता ही आपस में भिड़ गए। इसके बाद बैठक में हंगामें के दौरान मीडियाकर्मी कवरेज करने कोशिश कर रहे थे उसी दौरान हंगामा हुआ। एक मीडियाकर्मी के पर हमला करते हुए पार्टी सदस्य ने पत्रकार से जबरजस्ती फोटो वीडियो डिलीट करा दिया।
Share it
Top