logo
Breaking

CG NEWS- बड़ी खबर : जोगी कांग्रेस के इन 5 नेताओं की कांग्रेस में हो सकती है वापसी, पढ़िये क्या कहा आखिर सियाराम कौशिक ने...

जोगी कांग्रेस के कई नेताओं की कांग्रेस में वापसी होने के स्पष्ट संकेत मिल रहे हैं. राहुल गांधी के आगामी छत्तीसगढ़ दौरा 28 जनवरी को जोगी कांग्रेस के 5 नेताओं की घर वापसी हो सकती है. सियाराम कौशिक ने जानकारी दी है कि इस संबंध में छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया से विस्तृत बातचीत हो चुकी है.

CG NEWS- बड़ी खबर : जोगी कांग्रेस के इन 5 नेताओं की कांग्रेस में हो सकती है वापसी, पढ़िये क्या कहा आखिर सियाराम कौशिक ने...

रायपुर. जोगी कांग्रेस के कई नेताओं की कांग्रेस में वापसी होने के स्पष्ट संकेत मिल रहे हैं. राहुल गांधी के आगामी छत्तीसगढ़ दौरा 28 जनवरी को जोगी कांग्रेस के 5 नेताओं की घर वापसी हो सकती है. सियाराम कौशिक ने जानकारी दी है कि इस संबंध में छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया से विस्तृत बातचीत हो चुकी है.

जोगी कांग्रेस से जिन पांच नेताओं के कांग्रेस में लौटने की चर्चा चल रही है, वे सभी हालिया चुनाव में जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी रहे हैं. इनमें बिल्हा से सियाराम कौशिक, मुंगेली से चंद्रभान बारमते एवं चैतराम साहू भाटापारा, बृजेश साहू और संतोष कौशिक के नाम शामिल बताए जा रहे हैं.

देखिये वीडियो...

चैतराम साहू ने भी कह दिया है कि कांग्रेस हमारी पुरानी पार्टी है. वे कांग्रेस पार्टी का सम्मान करते हैं. यदि पार्टी उन्हें सम्मान पूर्वक वापस शामिल होने की अनुमति दे तो उन्हें कोई एतराज नहीं है. सियाराम कौशिक ने कहा कि विधानसभा चुनाव में वे भाजपा के वोट काटने में असफल रहे हैं. कांग्रेस का ही वोट कट गया था. अब आने वाले लोकसभा चुनाव और 5 साल बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में हम पुनः कांग्रेस का वोट काटना नहीं चाहते हैं.

सियाराम कौशिक ने बातचीत में आगे कहा कि जोगी कांग्रेस में रहते ये उम्मीद थी कि गठबंधन के हालात पैदा कर हम सत्ता के साथ रहेंगे. परन्तु कांग्रेस को मिली अभूतपूर्व बहुमत के बाद जोगी कांग्रेस के कई नेताओं की इच्छा है कि वे कांग्रेस में शामिल हो जाएँ. कौशिक ने कहा कि इस संबंध में पीएल पुनिया से दिल्ली में बातचीत हो गई है. पुनिया का जवाब भी सकारात्मक रहा है. यदि सबकुछ ठीक रहा तो राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ प्रवास 28 जनवरी को वे कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

Share it
Top