logo
Breaking

जनता कांग्रेस जोगी को फिर झटका, तीन बड़े पदाधिकारियों ने थामा कांग्रेस का हाथ

जनता कांग्रेस जोगी को छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में झटका लगने के बाद अब कोरबा के तीन बड़े पदाधिकारियों ने जोगी का साथ छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। इससे जोगी कांग्रेस को कोरबा में भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

जनता कांग्रेस जोगी को फिर झटका, तीन बड़े पदाधिकारियों ने थामा कांग्रेस का हाथ

उमेश यादव, कोरबा। जनता कांग्रेस जोगी को छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में झटका लगने के बाद अब कोरबा के तीन बड़े पदाधिकारियों ने जोगी का साथ छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। इससे जोगी कांग्रेस को कोरबा में भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

विधान सभा चुनाव में अपेक्षाकृत प्रदर्शन नही हो पाने की वजह से जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ता अब अपनी जमीन तलाशने में लगे हुए हैं। कांग्रेस की सरकार बनते ही जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का रुझान कांग्रेस की ओर तेजी से बढ़ा है।
यही वजह है कि जोगी कांग्रेस टूट की कगार पर आ खड़ी है धीरे धीरे कार्यकर्ताओं के पलायन से जोगी कांग्रेस के बड़े नेताओं के माथे पर शिकन स्पष्ट रूप से देखी जा सकती है। बताया तो यह भी जा रहा है कि जोगी कांग्रेस के बड़े नेता भी कांग्रेस के संपर्क में है मौका देखते ही उनका पलायन भी हो सकता है।
इसी कड़ी में कोरबा छात्र संगठन के जिलाध्यक्ष आशीष गुप्ता यूथ विंग के जिलाध्यक्ष हलीम शेख और प्रदेश पदाधिकारी विकास सिंह ने शुक्रवार को प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की जयसिंह अग्रवाल ने फूल माला पहनाकर कांग्रेस प्रवेश कराया इस अवसर पर कांग्रेस शहर अध्यक्ष राजकिशोर प्रसाद उपस्थित रहे।
Share it
Top