logo
Breaking

JCCJ चीफ अजीत जोगी ने सियाराम कौशिक सहित इन नेताओं को दिखाया बाहर का रास्ता

देश में तीसरी बड़ी पार्टी बनकर उभरी जेसीसीजे ने जहां एक ओर बुावार को नई कोर कमेटी का गठन किया है, वहीं दूरी ओर कुछ नेताओं को पार्टी से नमस्ते कर दिया है।

JCCJ चीफ अजीत जोगी ने सियाराम कौशिक सहित इन नेताओं को दिखाया बाहर का रास्ता

अंकिता शर्मा, रायपुर: प्रदेश में तीसरी बड़ी पार्टी बनकर उभरी जेसीसीजे ने जहां एक ओर बुावार को नई कोर कमेटी का गठन किया है, वहीं दूरी ओर कुछ नेताओं को पार्टी से नमस्ते कर दिया है। जेसीसीजे ने पूर्व विधायक सियाराम कौशिक, चन्द्रभान बारमते, चैतराम साहू, डॉक्टर बलमकुंद देवांगन एवं तखतपुर प्रत्याशी संतोष कौशिक और प्रेमनगर प्रत्याशी पंकज तिवारी की सदस्यता खत्म कर दी है। बताया जा रहा है कि सभी सदस्यों को बिना कोई कारण बताए ही पार्टी से बेदखल कर दिया गया है।

गौरतलब है कि जेसीसीजे ने आज समीद्वाा बैठक का आयोजन किया गया था। इस आयोजन में विधानसभा चुनाव में ​मिली हार और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई। इसी दौरान कोर कमेटी का गठन किया गया और कुछ नेताओं को बाहर का रास्ता भी दिखाया गया।
बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले से सियाराम कौशिक सहित 5 नेताओं के कांग्रेस में प्रवेश करने की खबर सियासी गलियारों में चल रही थी। हालांकि इस बात की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी, लेकिन सियासी गलियारों में इस नेताओं के दल बदल को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। वहीं, बीते दिनों कौशिक ने जोगी और भाजपा की सांठ—गांठ को लेकर भी टिप्पणी की थी।
Share it
Top