Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPS मुकेश गुप्ता आज पहुंचे EOW के दफ्तर, चल सकती है लंबी पूछताछ Watch Video

फोन टैपिंग मामले में आईपीएस मुकेश गुप्ता बयान दर्ज कराने गुरुवार को इओडब्ल्यू के दफ्तर पहुंचे हैं। मुकेश गुप्ता ने एसपी इंदिरा कल्यान एलेसेला के समक्ष उपस्थिती दर्ज कराई। इस दौरान उनके साथ वकील अमीन मेमन भी मौजूद है।

IPS मुकेश गुप्ता आज पहुंचे EOW के दफ्तर, चल सकती है लंबी पूछताछ Watch Video

रायपुर। फोन टैपिंग मामले में आईपीएस मुकेश गुप्ता बयान दर्ज कराने गुरुवार को इओडब्ल्यू के दफ्तर पहुंचे हैं। मुकेश गुप्ता ने एसपी इंदिरा कल्यान एलेसेला के समक्ष उपस्थिती दर्ज कराई। इस दौरान उनके साथ वकील अमीन मेमन भी मौजूद है।

बता दें कि इसके पहले 12 जून को आईपीएस मुकेश को पूछताछ के लिए पेश होने कहा गया था। लेकिन किसी कारण से वो नहीं पहुंच पाये। आज गुरुवार को वो अपने वकील के साथ 12:30 बजे इओडब्ल्यू के दफ्तर पहुंचे। बताया जा रहा हैं कि उनके साथ इओडब्ल्यू के अधिकारी फोन टैपिंग मामले में लंबी पूछताछ कर सकते है।

दरअसल मुकेश गुप्ता के खिलाफ दो अलग-अलग मामलो में FIR दर्ज की गयी थी। पहले मामले में उनसे ईओडब्ल्यू लंबी पूछताछ कर चुकी है, जबकि दूसरे FIR में आज उनसे नये सिरे से पूछताछ होगी। फोन टैपिंग के अलावे मिक्की मेहता मामले में भी राज्य सरकार के पास रिपोर्ट पहुंची है। माना जा रहा है कि मुकेश गुप्ता की मुश्किलें इस जांच के बाद और बढ़ सकती है।

बता दें कि पिछली बार उनसे पूरे दिन दो अलग-अलग सत्रों में पूछताछ हुई थी। हालांकि EOW सूत्रों के मुताबिक इस मामले में सह आरोपियों से पूछताछ के दौरान कई नये सवाल सामने आये हैं, लिहाजा उन सवालों का जवाब पाने के लिए अब मुकेश गुप्ता से आज फिर से पूछताछ की जा रही है।


Share it
Top