logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: IPS एमएल कोटवानी बालोद जिले के नए SP, इससे पहले थे VIP सिक्यूरिटी में

गृह विभाग ने आईपीएस एमएल कोटवानी को बालोद जिले नया कप्तान नियुक्त किया है। इस संबंध में गृह विभाग ने आदेश भी जारी कर दिया है। इससे पहले कोटवानी मुंगेली और कांकेर के एसपी रह चुके हैं। बालोद नियुक्ति से पहले हाल ही में वह वीआईपी सिक्यूरिटी में थे।

छत्तीसगढ़ समाचार:  IPS एमएल कोटवानी बालोद जिले के नए SP, इससे पहले थे VIP सिक्यूरिटी में

बालोद। गृह विभाग ने आईपीएस एमएल कोटवानी को बालोद जिले नया कप्तान नियुक्त किया है। इस संबंध में गृह विभाग ने आदेश भी जारी कर दिया है। इससे पहले कोटवानी मुंगेली और कांकेर के एसपी रह चुके हैं। बालोद नियुक्ति से पहले हाल ही में वह वीआईपी सिक्यूरिटी में थे।

बता दें बालोद में एसपी का पद 25 दिसंबर से खाली था। आईके ऐलेसेला को नारायणपुर का एसपी बनाने के बाद बालोद में किसी की नियुक्ति नहीं हो पाई थी।
सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गृह विभाग के स्टॉफ को अतिरिक्त मुख्य ​सचिव आरपी मंडल का एक लाईन का मैसेज मिला, तुरंत मंत्रालय पहुंचो। भागते हुए गृह विभाग का स्टाफ मंत्रालय पहुंचा तो माजरा पता चला। आनन-फानन में नोटशीट तैयार हुई और फिर सीएम के दस्तखत कराने के बाद बालोद एसपी का आदेश जारी कर दिया गया।
कल 26 जनवरी था और आज रविवार। कल राहुल गांधी आने वाले हैं। लिहाजा, लोगों का लग रहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जाने के बाद ही अब कोई आर्डर निकलेगा। लेकिन, आज रविवार को मंत्रालय खोलकर कोटवानी का आदेश निकाला गया।
Share it
Top