logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : खरखरा जलाशय में पलटी नाव, 3 युवक तैरकर बाहर निकले, 2 युवक लापता

डौंडीलोहाराके गांव बंजारी के पास खरखरा जलाशय में नाव पलट गई. नाव में 5 लोग सवार थे. जिसमें 3 युवक अपनी जान बचाकर जलाशय से बाहर आए तो 2 लोगों की तलाश अब तक जारी है.

छत्तीसगढ़ समाचार : खरखरा जलाशय में पलटी नाव, 3 युवक तैरकर बाहर निकले, 2 युवक लापता

राहुल भूतड़ा, बालोद. डौंडीलोहाराके गांव बंजारी के पास खरखरा जलाशय में नाव पलट गई. नाव में 5 लोग सवार थे. जिसमें 3 युवक अपनी जान बचाकर जलाशय से बाहर आए तो 2 लोगों की तलाश अब तक जारी है.

बताया जा रहा है कि दुर्ग के रहने वाले देवनारायण सोनकर और परविंदर अपने दो दोस्त जो लोहारा क्षेत्र के हैं. ग्राम कसही का रिंकू साहू और दूसरा ग्राम रानाखुज्जी का टिकेश्वर यह चारों दोस्त मिलकर पिकनिक मनाने बंजारी के पास स्थित खरखरा जलाशय आए हुए थे. जहां यह चारों युवक लकड़ी की नाव में सवार होकर जलाशय में घूमने निकले जहा साथ मे गांव बंजारी का एक नाविक भी था.

जहां नाव में कुल 5 लोग सवार थे और अचानक गहराई के पास में जाकर नाव पलट गई. जहां नाव में सवार नाविक सहित परविंदर और टिकेश्वर तीनों अपनी जान बचाकर बाहर आ गए तो वही देवनारायण सोनकर दुर्ग निवासी और रिंकू साहू कसही का अब तक पता नहीं चल पाया है.

मामले की जानकारी लगते ही डौंडीलोहारा पुलिस मौके पर पहुंची शाम की घटना होने के कारण अंधेरा काफी हो गया और पानी की गहराई की वजह से गुम दोनों युवकों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस गोताखोरों की मदद जरूर ले रही है मगर युवक अब तक लापता है. जहां पुलिस का कहना है कि सुबह होते फिर से गुम हुए युवकों की तलाश की जाएगी.

Share it
Top