logo
Breaking

कपड़ा व्यवसायी के ऑफिस में आयकर विभाग का छापा, छापे के बाद व्यवसायियों में मचा हड़कंप

खैरागढ़ नगर के प्रतिष्ठित महावीर वस्त्रालय में आयकर विभाग ने गुरुवार को अचानक दबिश देकर छापेमार कार्रवाई की जो आज भी जारी है। भिलाई और राजनांदगांव की आईटीम आयकर मामलों की जांच कर रही है।

कपड़ा व्यवसायी के ऑफिस में आयकर विभाग का छापा, छापे के बाद व्यवसायियों में मचा हड़कंप
ललित ठाकुर, राजनांदगांव। खैरागढ़ नगर के प्रतिष्ठित महावीर वस्त्रालय में आयकर विभाग ने गुरुवार को अचानक दबिश देकर छापेमार कार्रवाई की जो आज भी जारी है। भिलाई और राजनांदगांव की आईटीम आयकर मामलों की जांच कर रही है।
गोल बाजार बख्शी मार्ग स्थित महावीर वस्त्रालय (क्लॉथ स्टोर) में आयकर विभाग के दल ने दबिश देकर आयकर मामलों की जांच शुरू की है। अभी विभाग की कार्रवाई जारी है। बताया जा रहा है कि इन्कम टैक्स के सेक्शन-133 के तहत व्यवसायिक प्रतिष्ठान में जांच सर्वे की कार्यवाही शुरू की गई है। आयकर विभाग की जांच टीम में लगभग 16 सदस्यीय टीम शामिल है और जांच के लिये प्रतिष्ठान पहुंचे आयकर विभाग के अधिकारियों ने खैरागढ़ पुलिस थाने से सुरक्षाबल भी साथ लिए हैं।
छापेमारी के बाद नगर के कतिपय अन्य व्यवसायियों में हड़कंप की स्थिति देखने को मिल रही है। बताया जा रहा है कि दुकान में विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों द्वारा टैक्स को लेकर छानबीन की जा रही है वहीं बिजनेस प्रिमिसेस के तहत सर्वे में प्रतिष्ठान के लेनदेन, बिलिंग आदि की जानकारी खंगाली जा रही है।
गौरतलब है कि लगभग साल भर पहले ही शॉपिंग मॉल की तर्ज पर महावीर क्लॉथ स्टोर का नया निर्माण करवाया गया है और वर्तमान में प्रतिष्ठान महावीर वस्त्रालय के नाम पर संचालित है। कार्यवाही में समाचार लिखे जाने तक कुछ भी गलत निकलकर नहीं आया है, बहरहाल कार्यवाही को लेकर नगर में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।
Share it
Top