logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : मंत्री रविंद्र चौबे के सामने शहर अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने प्रदेश सचिव विवेक वासनिक को जड़ा तमाचा...

गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजनांदगांव ध्वजारोहण समारोह में पहुंचे छत्तीसगढ़ प्रदेश के मंत्री रविंद्र चौबे के पास बैठने को लेकर कांग्रेसियों में कहासुनी हो गई और शहर अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने प्रदेश सचिव विवेक वासनिक को तमाचा जड़ दिया।

छत्तीसगढ़ समाचार : मंत्री रविंद्र चौबे के सामने शहर अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने प्रदेश सचिव विवेक वासनिक को जड़ा तमाचा...

राजनांदगांव. गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजनांदगांव ध्वजारोहण समारोह में पहुंचे छत्तीसगढ़ प्रदेश के मंत्री रविंद्र चौबे के पास बैठने को लेकर कांग्रेसियों में कहासुनी हो गई और शहर अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने प्रदेश सचिव विवेक वासनिक को तमाचा जड़ दिया।

मिली जानकारी के अनुसार ध्वजारोहण के बाद मंत्री रविंद्र चौबे सर्किट हाउस पहुंचे जहां उनसे मिलने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की भीड़ इकट्ठा हो गई । जिसमें शहर अध्यक्ष दिनेश शर्मा, प्रदेश सचिव विवेक उपासनी सहित दर्जनभर कार्यकर्ता वहां मौजूद थे। जब मंत्री जी से मिलने और उनके बाजू में खाली सीट पर बैठे प्रदेश सचिव विवेक वासनिक मंत्री जी से मुलाकात करने वाले थे।
उसी समय शहर अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने आकर विवेक वासनिक से कहा कि आप इस सीट पर नहीं बैठ सकते हैं यह सीट आपके लिए नहीं है, इस बात का विरोध करते हुए विवेक वासनिक ने कहा कि हमने 15 साल तक भाजपाइयों की तानाशाही सही है और हमेशा कांग्रेस के साथ रहे हैं तो हम मंत्री जी के पास क्यों नहीं बैठ सकते इस बात को लेकर दोनों ही नेताओं में कहासुनी हुई और शहर अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने दर्जन भर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सामने विवेक वासनिक को तमाचा जड़ दिया । जिससे नाराज होकर वासनिक ने इसकी शिकायत संगठन एवं मुख्यमंत्री तक करने की बात कही है।
मंत्री जी के बाजू में खाली सीट पर बैठा था मैं- वासनिक
प्रदेश सचिव विवेक वासनिक का कहना है कि मंत्री जी के बाजू में खाली सीट पर बैठा था उसी समय सर अध्यक्ष दिनेश शर्मा वहां पहुंचे और मुझे वहां से उठने को कहा। इस पर मैं उनसे कहा कि मंत्री जी के पास क्यों नहीं बैठ सकते। इसी बात को लेकर वह गुस्सा हो गए और सबके समक्ष मुझे तमाचा जड़ा।
आमने -सामने मुलाकात होगी तो आपको जानकारी दूंगा- शर्मा
इस संबंध में जब शहर अध्यक्ष दिनेश शर्मा से फोन पर बात की गई तो उनका कहना था कि जब आप आमने-सामने मिलेंगे तो इस घटना की पूरी जानकारी दे पाऊंगा।
मेरी जानकारी में नहीं - नवाज
इस संबंध में जब ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष नवाज खान से फोन पर चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे इस विषय की कोई जानकारी नहीं है और ऐसा कुछ मेरे सामने नहीं हुआ है।
Share it
Top