Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ समाचार : इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में IBC24 और प्रिंट मीडिया में नई दुनिया को मिला राष्ट्रपति के हाथों नेशनल मीडिया अवॉर्ड...

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में IBC24 और प्रिंट मीडिया में नई दुनिया को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों नेशनल मीडिया अवार्ड से सम्मानित किया गया है. नई दुनिया और IBC24 को यह अवॉर्ड मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव 2018 के दौरान मतदाता जागरुकता अभियान के तहत बेहतर कार्य करने के लिए प्रदान किया गया है.

छत्तीसगढ़ समाचार : इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में IBC24 और प्रिंट मीडिया में नई दुनिया को मिला राष्ट्रपति के हाथों नेशनल मीडिया अवॉर्ड...
X
रायपुर. इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में IBC24 और प्रिंट मीडिया में नई दुनिया को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों नेशनल मीडिया अवार्ड से सम्मानित किया गया है. नई दुनिया और IBC24 को यह अवॉर्ड मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव 2018 के दौरान मतदाता जागरुकता अभियान के तहत बेहतर कार्य करने के लिए प्रदान किया गया है.
शुक्रवार को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर नई दिल्ली के जोरावर ऑडिटोरियम, मानेकसा सेंटर में यह अवार्ड राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों IBC24 के चेयरमैन सुरेश गोयल और नई दुनिया के चेयरमैन अरुण उपाध्याय ने ग्रहण किया. इस मौके पर कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, चीफ इलेक्शन कमीशन सुनील अरोरा भी मौजूद थे. साथ ही छत्तीसगढ़ के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू भी मौजूद थे.
भारत निर्वाचन आयोग ने IBC24 और नई दुनिया को इस उपलब्धता पर बधाई दी है. साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव 2019 में भी मतदाता जागरुकता के लिए बेहतर कार्य करने के लिए शुभकामनाएं दी है. बता दें कि IBC24 और नई दुनिया ने छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में दिसंबर माह में संपन्न विधानसभा चुनाव में निष्पक्ष कैम्पेनिंग के लिए और मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अभियान चलाया था.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story