logo
Breaking

शादी का झांसा देकर युवती को बनाया हवस का शिकार, बात शादी की आई तो दिखाने लगा पिता के पॉवर का धौंस

प्रदेश की राजधानी रायपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल ​एक आईबी अधिकारी के बेटे ने एक युवती को शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसाया और उसकी अस्मत लूट ली।

शादी का झांसा देकर युवती को बनाया हवस का शिकार, बात शादी की आई तो दिखाने लगा पिता के पॉवर का धौंस

मनोज नायक, रायपुर: प्रदेश की राजधानी रायपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल ​एक आईबी अधिकारी के बेटे ने एक युवती को शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसाया और उसकी अस्मत लूट ली। पिछले एक साल से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। इसी बीच जब युवती ने शादी की बात कही तो आरोपी युवक मुकर गया और अपने पिता का धौंस दिखाने लगा।

मिली जानकारी के अनुसार डीडी नगर निवासी प्रशांत कुमार शर्मा की कुछ दिनों पहले कॉलेज में पढ़ने वाली एक युवती से दोस्ती हुई। दोस्ती धीरे से प्यार में बदल गया। इसके बाद प्रशांत ने युवती से शादी की बात कही और उससे अनाचार किया। दोनों के बीच लगभग 1 साल से अफेयर चल रहा था। युवती ने शादी की बात ही, तो आरोपी उसे धमकाने लगा। अंतत: थक हारकर युवती ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। देररात पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

पिता के पॉवर का दिखाया धौंस
पीड़िता ने बताया कि शादी के बात करने पर प्रशांत अपने पिता के पॉवर का धौंस दिखाते हुए कार्रवाई नहीं करने की बात कही। बता दें आरोपी के पिता इंटेलीजेंस ब्यूरो में डीएसपी स्तर के अधिकारी हैं। डर से युवती ने शिकायत नहीं की, लेकिन जब मामले की जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने थाने में एफआईआर दर्ज करवाया।
Share it
Top