logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : तेज रफ्तार हाईवा ने ले ली 10 साल की बच्ची की जान, आक्रोशित ग्रामीणों ने कर दिया चक्काजाम

राजनांदगांव शहर के बीच मठपारा क्षेत्र में आज एक तेज रफ्तार हाईवा की चपेट में आने से साइकिल सवार बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

छत्तीसगढ़ समाचार : तेज रफ्तार हाईवा ने ले ली 10 साल की बच्ची की जान, आक्रोशित ग्रामीणों ने कर दिया चक्काजाम

ललित सिंह ठाकुर, राजनांदगांव. राजनांदगांव शहर के बीच मठपारा क्षेत्र में आज एक तेज रफ्तार हाईवा की चपेट में आने से साइकिल सवार बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गया। जिसे पुलिस ने नंदई क्षेत्र के समीप गिरफ्तार किया। वही इस घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने चक्काजाम कर दिया ,तकरीबन एक घण्टे चक्काजाम करने के बाद तहसीलदार के समझाइस के बाद भीड़ में चक्काजाम खत्म किया।

राजनांदगांव शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आज मठपारा के समीप साइकिल से अपने घर की ओर जा रही 10 वर्षिया सपना यादव को एक तेज रफ्तार हाईवा वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गया। जिसे बसंतपुर थाने की पुलिस ने नंदई चौक के समीप हिरासत में लिया। उक्त हाईवा वाहन जीई रोड की ओर से मठपार होते हुए डोंगरगांव रोड की ओर जा रही थी।
हाईवा वाहन की रफ्तार काफी तेज थी। इस बीच डिवाइडर पर बने कट के समीप बच्ची मुड़ कर अपने घर की ओर जा रही थी। तभी वह तेज रफ्तार हाईवा की चपेट में आ गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। आक्रोशित भीड़ के द्वारा वाहन चालक की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी। इसी बीच फरार वाहन चालक पुलिस की गिरफ्त में आया। कोतवाली थाने में मामला दर्ज कर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है।
Share it
Top