logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: समाज के विकास में योगदान दे रही महिलाओं का हार्टफुलनेस ध्यान केंद्र मेें सम्मान

समाज के विकास में योगदान देने वाली महिलाओं का अमलेश्वर स्थित हार्टफुलनेस ध्यान केंद्र योगाश्रम में सम्मान किया गया। इस दौरान आश्रम में महिलाओं के लिए कई कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। जिनमें लघु नाटिका और "ब्राइटर माइंड्स" संस्था द्वारा बच्चों की छुपी हुई मानसिक शक्तियों को उभारने जैसे कई आकर्षक कार्यक्रम थे।

छत्तीसगढ़ समाचार: समाज के विकास में योगदान दे रही महिलाओं का हार्टफुलनेस ध्यान केंद्र मेें सम्मान

रायपुर। समाज के विकास में योगदान देने वाली महिलाओं का अमलेश्वर स्थित हार्टफुलनेस ध्यान केंद्र योगाश्रम में सम्मान किया गया। इस दौरान आश्रम में महिलाओं के लिए कई कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। जिनमें लघु नाटिका और "ब्राइटर माइंड्स" संस्था द्वारा बच्चों की छुपी हुई मानसिक शक्तियों को उभारने जैसे कई आकर्षक कार्यक्रम थे।

वहीं कार्यक्रम में हार्टफुलनेस तनावमुक्ति के साथ हृदय पर ध्यान का अनुभव कराया गया एवं इसके लाभों के बारे में बताया गया। इस तनाव को दूर कर के पुनः मन को ताजगी भरा बनाने का एकमात्र उपाय है, हृदय पर आधारित ध्यान।
Image may contain: 9 people, people smiling, people standing
कार्यक्रम में शामिल होने आई महिलाओं ने अपने अपने अनुभव साझा किए। कैसे वो घर से बाहर निकली और आज समाज के विकास में अपना योगदान दे रही हैं। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सुमन त्रिपाठी थीं। हार्टफुलनेस संस्था की नीलू शर्मा, मीना अग्रवाल, रजनी दत्ता, श्रद्धा टाक, प्रणति कुशवाहा, वन्दना, विमला रजक तथा अन्य सदस्याओं का कार्यक्रम को सफल बनाने में सक्रिय योगदान रहा।
Share it
Top