Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंतागढ़ टेपकांड मामला: डॉ. पुनीत और मंतूराम की याचिका पर अब 21 फरवरी को होगी सुनवाई Video

अंतागढ़ टेपकांड मामले में डॉ. पुनीत गुप्ता और मंतूराम पवार की अग्रिम जमानत याचिका पर अब 21 फरवरी को सुनवाई होगी।

अंतागढ़ टेपकांड मामला: डॉ. पुनीत और मंतूराम की याचिका पर अब 21 फरवरी को होगी सुनवाई Video
X
संदीप करिहार, बिलासपुर। अंतागढ़ टेपकांड मामले में डॉ. पुनीत गुप्ता और मंतूराम पवार की अग्रिम जमानत याचिका पर अब 21 फरवरी को सुनवाई होगी।
बता दें हाईप्रोफाइल अंतागढ़ टेपकांड मामले में SIT बनाने और अपने ऊपर हुए FIR के खिलाफ डॉ. पुनीत गुप्ता ने हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी। जिसकी सुनवाई के लिए कोर्ट ने आज की तारीख तय की थी।

बता दें SIT बनाने और एफआईआर दर्ज करने के खिलाफ हाईकोर्ट में पिटीशन है दर्ज। डॉ. पुनीत गुप्ता ने हाईकोर्ट में रिट पिटीशन क्रिमिनल प्रस्तुत की है। वहीं मंतूराम पवार पहले ही रिट पिटीशन क्रिमिनल प्रस्तुत कर चुके हैं। इन दोनों की याचिकाओं पर आज कोर्ट में सुनवाई संभव।
गौरतलब है पिछले दिनों रायपुर में अपर सत्र न्यायाधीश द्वारा अग्रिम जमानत याचिका खारिज करने का बाद डॉ. पुनीत गुप्ता हाईकोर्ट पहुंचे थे। जहां उन्होंने अंतागढ़ टेपकांड मामले में SIT बनाने और अपने ऊपर हुए FIR के खिलाफ उन्होने ये याचिका लगाई है। याचिका में राज्य सरकार के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, डीजीपी और किरणमयी नायक को अपना पक्षकार बनाया गया है।
बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, अमित जोगी, डॉ. पुनीत गुप्ता, भाजपा नेता मंतूराम पवार और पूर्व मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। रायपुर के पंडरी थाने में कांग्रेस नेत्री डॉ. किरणमयी नायक के आवेदन पर 420 तथा भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं में केस रजिस्टर किया गया है। इसके बाद डॉ. पुनीत गुप्ता और मंतूराम पवार ने अग्रीम जमानत के लिए याचिका लगाई थी जिसे अपर सत्र न्यायाधीश की कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story