logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: अंतागढ़ मामले में डॉ. पुनीत गुप्ता की अग्रिम जमानत अर्जी पर आज सुनवाई

अंतागढ़ टेप मामले में पंडरी थाने में दर्ज FIR में अभियुक्त बनाए गए डा. पुनीत गुप्ता की अग्रिम जमानत याचिका पर आज सेशन अदालत में सुनवाई होनी है। संभवत: मामले की सुनवाई सेशन जज रामकुमार तिवारी की कोर्ट में की जा सकती है।

छत्तीसगढ़ समाचार: अंतागढ़ मामले में डॉ. पुनीत गुप्ता की अग्रिम जमानत अर्जी पर आज सुनवाई
रायपुर। अंतागढ़ टेप मामले में पंडरी थाने में दर्ज FIR में अभियुक्त बनाए गए डा. पुनीत गुप्ता की अग्रिम जमानत याचिका पर आज सेशन अदालत में सुनवाई होनी है। संभवत: मामले की सुनवाई सेशन जज रामकुमार तिवारी की कोर्ट में की जा सकती है।
आवेदन में डॉ. गुप्ता की ओर से यह आग्रह किया गया है कि, वे ग़ैर राजनीति व्यक्ति है पर उन्हे राजनैतिक षड़यंत्र का शिकार बनाया जा रहा है, जिसका प्रमाण यह FIR है।
इस मामले में सेशन अदालत ने पुलिस को आज अंतागढ़ मामले की डायरी पेश करने के निर्देश दिए थे। अदालत ने यह डायरी डॉ. गुप्ता की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए मांगी थी।
बता दें रविवार को कांग्रेसी प्रवक्ता किरणमीय नायक ने राजधानी के पंडरी थाना में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, उनके पुत्र अमित जोगी, मंतूराम पवार, पूर्व सीएम के डा. रमन सिंह के दामाद डा. पुनीत गुप्ता के खिलाफ धोखाधड़ी और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियमि के तहत एफआईआर दर्ज कराई है।
Share it
Top