logo
Breaking

हरिभूमि लाइव भव्य टैलेंट शो : सपना चौधरी समेत ये सेलिब्रिटी होंगे शामिल

रिभूमि द्वारा आयोजित मध्य भारत का भव्य टैलेंट शो आज होने जा रहा है। इस शो में विजेता बनने चयनित हुए 40 प्रतिभागियों में से किसी ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी है। सभी सेलिब्रिटीज के सामने अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए उत्साहित नजर आए।

हरिभूमि लाइव भव्य टैलेंट शो : सपना चौधरी समेत ये सेलिब्रिटी होंगे शामिल
रायपुर। हरिभूमि द्वारा आयोजित मध्य भारत का भव्य टैलेंट शो आज होने जा रहा है। इस शो में विजेता बनने चयनित हुए 40 प्रतिभागियों में से किसी ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी है। सभी सेलिब्रिटीज के सामने अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए उत्साहित नजर आए।
रविवार को होने वाले इस आयोजन के लिए सभी प्रतिभागियों ने शनिवार को दिनभर प्रेक्टिस की, जिससे लाइव स्टेज पर किसी भी प्रकार की कोई गलती न हो और सफलता उनके पाले में आए।

शाम 6 बजे स्टेज होगा गुलजार
यह आयोजन रविवार शाम 6 बजे से शुरू होगा, जहां प्रतिभागी अपनी प्रतिभा की रोशनी से पूरे कार्यक्रम स्थल को सजाएंगे। इसके लिए आयोजक समिति द्वारा सभी प्रकार की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। आज होने वाले इस लाइव टैलेंट शो में डांसिंग, सिंगिंग, माॅडलिंग और कॉमेडी में प्रतिभागी परफार्म करेंगे। इस शो के लिए फरवरी माह में ही आयोजक समिति द्वारा प्रदेश के चार शहरों में ऑडिशन आयोजित करवाया गया था, जिसमें से 40 प्रतिभागियों को सेलेक्ट करके फाइनल के लिए तैयार किया गया है।
सुबह से पहुंचेंगे सेलिब्रिटीज
इस लाइव टैलेंट शो के विशेष आकर्षण सेलिब्रिटीज रविवार की सुबह शहर पहुंच जाएगे। सभी सेलिब्रिटी प्रतिभागियों की प्रतिभा से रूबरू होंगे और अपनी अनोखे अंदाज में लोगों से मुखातिब भी होंगे। विजेता प्रतिभागियों को सेलिब्रिटीज सम्मानित करेंगे।

अपने सुरों से सबको झूमाने को तैयार हैं सिंगर प्रतिभागी
चार कैटेगरी में हो रहे मुकाबले में सिंगिंग कंपीटीशन के सभी प्रतिभागी अपने अनोखे और सुरीले गानों से सबको झुमाने के लिए तैयार हैं। इस कैटेगरी में 8 प्रतिभागी हिस्सा लेंगे। इसमें आरना देवास्कर, पुखराज सोनकर, हर्ष जोशी, अशोक सरकार, कविता चौकसे, अविनाश दास, विदुषी सिंह, सिमरन आचार्य, कृष्णा सरकार और राजन कर शामिल हैं। इन सभी प्रतिभागियों को चारों शहरों से चयनित किया गया है। सभी प्रतिभागियों ने अपने गानों का पूरा रियाज कर लिया है और कल अपनी प्रतिभा को अलग ही ढंग से प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हैं।

अपने साथ नचाएंगे दर्शकों को भी
शो में डांसिग प्रतिभा के धनी प्रतिभागियों ने अपने साथ-साथ लोगों को भी झुमाने के उद्देश्य से अपनी पूरी तैयारी कर ली है। इस कंपीटिशन के तहत सोलो व ग्रुप दोनों ही डांस फार्म प्रेजेंट किए जाएंगे। इसमें कौशल पिथालिया, काजल राय, आर्यन बंजारे, निधि निषाद, शिवानी नामदेव, इशिका सिंघानिया, प्रांशु तिवारी, दीपिका देवांगन, आलम, निर्मल, चेतन लाल, पारुल सोनी सोलाे डांस परफार्म करेंगी। वहीं ग्रुप डांस में सतीश एंड लीना डांस ग्रुप, रोशन, राहुल डांस ग्रुप, कुनाल एंड इशिता डांस ग्रुप व डी एक्शन क्रू डांस ग्रुप अपनी धमाकेदार प्रस्तुति देने के लिए तैयार है।

कॉमेडी से गुदगुदाएंगे प्रतिभागी
इस कंपीटिशन में कॉमेडी व मॉडलिंग प्रतियोगिता भी आयोजित है। इसमें कॉमेडियन अपने अनोखे अंदाज और चुटकुलों से सबको हंसाने के लिए तैयार है। साथ ही मॉडल्स भी अपने रैंपवॉक स्टाइल और फैशन के जलवे सबको दिखाने के लिए उत्साहित हैं। कॉमेडी प्रतियोगिता में गौरव दुबे, अक्षय आनंद साहू, क्षितिज शर्मा, विनोद नेताम और आादित्य अग्रवाल हैं। साथ ही मॉडलिंग में दीपिका बेस, कोकिला विश्वकर्मा, आकाश सिंह, वैभव गिरी, विजय सोना, मिताली सोनी, ऐश्वर्या सोनी, शुभम गोयल व संजना सिंह राजपूत शामिल हैं।
स्पॉट में मिल सकता है पास
टैलेंट शो को लाइव देखने के इच्छुकों के पास आज भी पास खरीदने का मौका होगा। यह पास सुबह से ही कार्यक्रम स्थल आनंदम वर्ल्ड सिटी कचना रोड में उपलब्ध रहेगा। इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए फेमस डांसर सपना चौधरी के साथ बालीवुड की प्लेबैक सिंगर रिनी चंद्रा, कॉमेडियन श्याम रंगीला, पंजाबी सिंगर रंजीत रंधावा रहेंगे। इस कार्यक्रम के लिए सभी प्रकार की सुरक्षा व्यवस्था आयोजन समिति व पुलिस बल दोनों द्वारा रहेगी।
शहीदों को जाएगी राशि
कार्यक्रम में आपके द्वारा खरीदा गए पास से कलेक्ट हुई राशि को पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों को दिया जाएगा। आयोजन समिति के अमित जीवन व वर्ल्ड मीडिया के चेयरमेन ने बताया, इसमें से इकट्ठा हुई राशि को हम शहीदों के परिवार को पहुंचाएंगे।
Share it
Top