Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिवंगत भीमा मंडावी के परिजनों से मिलने बीजेपी विधायकों का दल बस्तर रवाना, प्रत्याशी के नाम को लेकर हो सकती है चर्चा Watch Video

बीजेपी विधायकों का दल मंगलवार को बस्तर के लिए रवाना हो गया। बृजमोहन अग्रवाल, प्रेम प्रकाश पांडे, धरमलाल कौशिक , ननकीराम कंवर, शिवरतन शर्मा, नारायण चंदेल, रंजना साहू सहित बस्तर प्रभारी उपाध्यक्ष सुनील सोनी आदि बस्तर के लिए रवाना हो गए।

दिवंगत भीमा मंडावी के परिजनों से मिलने बीजेपी विधायकों का दल बस्तर रवाना, प्रत्याशी के नाम को लेकर हो सकती है चर्चा Watch Video

रायपुर। बीजेपी विधायकों का दल मंगलवार को बस्तर के लिए रवाना हो गया। बृजमोहन अग्रवाल, प्रेम प्रकाश पांडे, धरमलाल कौशिक , ननकीराम कंवर, शिवरतन शर्मा, नारायण चंदेल, रंजना साहू सहित बस्तर प्रभारी उपाध्यक्ष सुनील सोनी आदि बस्तर के लिए रवाना हो गए। वे दंतेवाड़ा जाकर दिवंगत विधायक भीमा मंडावी के परिजनों से मुलाकात करेंगे। बता दे कि 9 अप्रैल को दंतेवाड़ा के श्यामगिरी में हुए नक्सली विस्फोट में विधायक भीमा की हत्या कर दी गई थी। अंतिम संस्कार के बाद लोकसभा चुनावों मं व्यस्तता के कारण पार्टी के कई विधायक और कोई बड़ा नेता उनके परिजनों से मिल नहीं पाया था।


इसे देखते हुए विधायकों ने कल एक साथ दंतेवाड़ा जाने का कार्यक्रम बनाया है। बीजेपी विधायक दल के इस दौरे को दंतेवाड़ा उप चुनाव की तैयारियों से भी जोड़कर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि परिजनों से चर्चा के दौरान पार्टी नेता चुनाव लड़ने के इच्छुक किसी परिजन के नाम पर रायशुमारी कर सकते हैं। बता दें कि 9 अप्रैल को भीमा की मौत के दिन से दंतेवाड़ा सीट खाली घोषित कर दी गई है। इसके तहत 6 माह यानी 9 सितंबर के पहले तक उप चुनाव कराने होंगे।

Share it
Top