Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : मेकाहारा में एक बेड पर लिटाया दो गर्भवती महिलाओं को, स्वास्थ्य मंत्री की नाराजगी के बाद रातों रात बना प्रसूति वार्ड

मेकाहारा में एक ही बिस्तर पर दो गर्भवती महिलाओं को एक साथ लिटाने के मामले में बिफरे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने स्वास्थ्य सचिव से रिपोर्ट मांगी है। जिसके बाद आनन फानन में रातों रात नया प्रसूति वार्ड बनाया गया।

छत्तीसगढ़ समाचार : मेकाहारा में एक बेड पर लिटाया दो गर्भवती महिलाओं को, स्वास्थ्य मंत्री की नाराजगी के बाद रातों रात बना प्रसूति वार्ड
अंकुश शर्मा रायपुर। मेकाहारा में एक ही बिस्तर पर दो गर्भवती महिलाओं को एक साथ लिटाने के मामले में बिफरे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने स्वास्थ्य सचिव से रिपोर्ट मांगी है। जिसके बाद आनन फानन में रातों रात नया प्रसूति वार्ड बनाया गया।
प्रदेश के सबसे बड़े डॉ. भीमराव अम्बेडकर अस्पताल (मेकाहारा) में फैली अव्यवस्थाओं किसी से छिपी नहीं है। समय—समय पर इसे लेकर कई बार शिकायतें भी की जा चुकी हैं लेकिन कभी किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया।

गौरतलब है कि मेकाहारा में एक ही बेड पर दो गर्भवती आदिवासी महिलाओं को लिटाया गया था जिसकी शिकायत स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से की गई थी। जिसके बाद नाराज स्वास्थ्य मंत्री ने ​शिकायत को संज्ञान में लेते हुए इस संबंध में स्वास्थ्य सचिव से जांच रिपोर्ट मांगी है।
मंत्री सिंहदेव की नाराजगी के बाद जागा अस्पताल प्रशासन ने भी आनन फानन में रातों रात एक प्रसूति वार्ड तैयार कर डाला। वहीं स्वास्थ्य मंत्री की नाराजगी के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि बहुत जल्द अस्पताल की स्थिति सुधर जाएगी।
बता दें स्वास्थ्य मंत्री के तौर पर पद ग्रहण करने बाद ही टीएस सिंहदेव कह दिया था कि वह बहुत जल्द स्वास्थ्य सेवाएं ठीक करेंगे। जिसकी शुरुआत आज अंबेडकर अस्पताल से देखने को मिली। अब देखने होगा कि स्वास्थ्य सचिव कैसे और क्या निर्णय लेते हैं।
Next Story
Share it
Top