Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: ज्वेलरी शॉप में चोरी करते CCTV में कैद हुआ चोर, तीन मिनट में ऐसे दिया वारदात को अंजाम, देखें Video

जिले में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं के चलते गुंडरदेही में र​विवार रात करीब 2 बजे एक ज्वेलर्स के यहां 5 लाख के गहनों की चोरी का एक ओर मामला सामने आया है।

छत्तीसगढ़ समाचार: ज्वेलरी शॉप में चोरी करते CCTV में कैद हुआ चोर, तीन मिनट में ऐसे दिया वारदात को अंजाम, देखें Video
राहुल भूतड़ा, बालोद। जिले में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं के चलते गुंडरदेही में र​विवार रात करीब 2 बजे एक ज्वेलर्स के यहां 5 लाख के गहनों की चोरी का एक ओर मामला सामने आया है।
शटर का ताला तोड़कर चोरी करने पहुंचे चोरों की यह सारी करामात शॉप में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। कैमरे में कैद चोरों की तस्वीरों के आधार अब पुलिस इनकी खोजबीन करने में जुट गई है।

बता दें यह पूरा मामला गुंडरदेही में थाने से कुछ ही दूर स्थित एक शशि ज्वेलर्स शॉप का हैं जहां बीती रात करीब 2 बजे चोरों ने शॉप में लगे शटर का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया और शॉप में रखी 5 लाख की सोने, चांदी की ज्वेलरी उड़ाकर ले गए।
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बड़ी चोरी की घटना को देखते हुए नए पुलिस अधीक्षक एमएल कोटवानी ने आज सुबह घटना स्थल पहुंचे और पर निरीक्षण किया।
थाने से चंद कदमों की दूरी पर दुकान से सोने-चांदी के जेवरात की चोरी
ऐसे चोरी करते कैद हुआ सीसीटीवी में
शशि ज्वेलस्र के संचालक सुरेश जैन के मुताबिक रविवार रात करीब 2 बजकर 20 मिनट पर दुकान के समाने रहने वाले दर्शन देशलहरा ने उन्हें फोन कर चोरी की जानकारी दी। जिसके बाद जब वह दुकान पहुंचे तो दुकान के सामने का ताला व शटर टूटा हुआ था।
सीसीटीवी फुटेज के अनुसार चोर 2 बजकर 5 मिनट पर शॉप में घुसा और 2.09 बजे यानी केवल तीन मिनट में चोरी कर फरार हो गया। चोर अपने साथ पेचकस, राड और अन्य औजार लेकर आए थे। इस दौरान सूचना देने वाले दर्शन देहलहरा ने बताया चोरी की आशंका में चोरों को आवाज दी तो उनके ऊपर पत्थर फेंक भाग खड़े हुए।
Next Story
Top