logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : सहेलियों के तानों से परेशान छात्रा ने खाया जहर, घटना कोरकोमा के बालिका छात्रावास की

सहेलियों के तानों से परेशान बालिका छात्रावास की एक छात्रा ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। घटना की जानकारी मिलने के बाद छात्रा को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अभी उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

छत्तीसगढ़ समाचार : सहेलियों के तानों से परेशान छात्रा ने खाया जहर, घटना कोरकोमा के बालिका छात्रावास की
उमेश यादव, कोरबा। सहेलियों के तानों से परेशान बालिका छात्रावास की एक छात्रा ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। घटना की जानकारी मिलने के बाद छात्रा को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अभी उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।
मामला छात्रावास और नाबालिग से जुड़ा होने के चलते पीड़िता छात्रा का बयान कार्यपालिक दंडाधिकारी ने दर्ज किया है जहां छात्रा ने घटनाक्रम की जानकारी दी।
Image may contain: 3 people, people standing
कोरकोमा ​बालिका छात्रावास की में कक्षा सातवीं छात्रा ने इसलिए जहर का सेवन कर लिया क्योंकि सहेलियां उसे मनहूस और दुश्मन कहकर बुलाती थी। जो उसे बिल्कुल पसंद नहीं आता था। पीड़ित छात्रा के अनुसार वह सहेलियों को अक्सर इस बात को लेकर टोकती भी थी। लेकिन उनकी हरकतें कम होने की जगह और ज्यादा बढ़ने लगी थीं।
छात्रा ने अपने बयान में बताया कि वह नहीं चाहती थी कि सहेलियों को छात्रावास या सकूल में डांट पड़े। इसलिए उसने अपनी शिक्षिका और अधीक्षिका से शिकायत किए बिना खुद ही इसे निपटाना चाहती थी। मजाक मजाक में वह कहीं भी उसे अपमानित कर देती थीं। इसलिए निराश होकर उसने यह कदत उठाया।
बालिका छात्रावास अधीक्षिक रुखमणी श्याम ने बताया कि घटना आज सुबह 7 बजे की है जब सारे बच्चे छात्रावास में ही थे। इस दौरान छात्रा ने चूहा मारने वाली दवा का सेवन कर लिया। घटना की जानकारी मिलते ही उसे निजी वाहन से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्रा ने यह कदम क्यों और किन परिस्थितियों में उठाया है ये उनके भी समझ से परे है। घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दे दी है।
Share it
Top