Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ समाचार : दो नाबालिग समेत 4 युवक फंसे मानव तस्करों के जाल में, रो-रो कर परिजनों का बुरा हाल

जिले के मनेंद्रगढ़ में मानव तस्करी का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पीड़ित परिजनों की रिर्पोट पर पुलिस ने अपराध कायम कर विवेचना शुरु की है।

छत्तीसगढ़ समाचार : दो नाबालिग समेत 4 युवक फंसे मानव तस्करों के जाल में, रो-रो कर परिजनों का बुरा हाल
X

रविकांत सिंह राजपूत, कोरिया. जिले के मनेंद्रगढ़ में मानव तस्करी का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पीड़ित परिजनों की रिर्पोट पर पुलिस ने अपराध कायम कर विवेचना शुरु की है। युवकों के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिलने के कारण परिजनों का बुरा हाल है। इन चार युवकों में से दो नाबालिग भी है।

मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत परसगढ़ी व खैरबना में रहने वाले मान सिंह, सुखसेन, नन्नू व हृदय सिंह को उनके ही गांव में रहने वाले सुग्रीव सिंह ने हैदराबाद में बोर मशीन में काम दिलाने का वायदा किया और उन्हें बताया कि हैदराबाद में काम करने पर उन्हें 10 हजार रुपये मेहनताना मिलेगा। साथ ही साथ रहना खाना फ्री रहेगा। चारों युवकों के परिजन दलाल के झांसे में आ गए और लगभग साढ़े 3 माह पूर्व दलाल के साथ चले गए। जाने के 15 दिन बाद ही सुखसेन ने अपने मामा के लड़के को फोन कर बताया कि वे लोग भारी तकलीफ में हैं।

Image may contain: one or more people and text

वे यहां नहीं रहना चाहते उन्हें आकर ले जाओ। इस बात की जानकारी जैसे ही युवकों के परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद वे लगातार सुग्रीव नाम के दलाल को फोन लगाते रहे, लेकिन उसका न फोन लगा न कोई बातचीत ही हुई। तब से युवकों के परिजन अपने बच्चों की सलामती व उनकी पतासाजी के लिए प्रयास करते रहे, लेकिन चारों युवकों का कुछ पता नहीं चल सका। तब इन चारों युवकों के परिजन थाना मनेंद्रगढ़ पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी।

Image may contain: one or more people

मानव तस्करी की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी मनेंद्रगढ़ विमलेश दुबे ने उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी देते हुए अपराध कायम कर प्रारंभिक विवेचना शुरु कर दी है। थाना प्रभारी विमलेश दुबे ने बताया कि उच्चधिकारियों को मामले की जानकारी देने के बाद प्रारंभिक विवेचना कर अपराध दर्ज कर दिया गया है। टीम भेजकर सबको सकुशल वापस लाया जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story