logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : लूटकांड के 4 आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार, किसान का रास्ता रोककर लूट लिए थे रकम

लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियो में 1 नाबालिग युवक भी शामिल है. आरोपियों ने बीते 12 मार्च को किसान का रास्ता रोक वारदात को अंजाम दिया था.

छत्तीसगढ़ समाचार : लूटकांड के 4 आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार, किसान का रास्ता रोककर लूट लिए थे रकम

सूरज सिन्हा, बेमेतरा. लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियो में 1 नाबालिग युवक भी शामिल है. आरोपियों ने बीते 12 मार्च को किसान का रास्ता रोक वारदात को अंजाम दिया था.

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक प्रशांत कुमार ठाकुर में बताया कि मामला बेमेतरा जिले के कलर का चौकी क्षेत्र का है. जहां पर 12 मार्च को शाम 8:00 बजे किसान सुरेंद्र सिंह अपने गांव गोड़गिरी जा रहा था. तभी रास्ते में खमतराई के पास दो बाइक सवारों ने उसका रास्ता रोका और मारपीट शुरू कर दी. किसान के पास रखे 35000 रुपए और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए.
पीड़ित किसान के शिकायत पर पुलिस द्वारा जिले में नाकेबंदी कर तलाशी शुरू की गई. प्रार्थी के बताएं हुलिया के अनुसार में आरोपी दीपक के पहचान हुआ ।जो कंडरका चौकी के ही उफरा गांव का निवासी है , पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया जिसमें उन्होंने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम देना बताए.
पुलिस ने मामले में एक नाबालिग सहित कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि घटना का मुख्य आरोपी तुकाराम निषाद फरार है. वाह पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिल को भी जब तक कर लिया है वहीं आरोपियों के पास से 9500 रुपये जब्त किया है.
Share it
Top