Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

18 जुलाई को छत्तीसगढ़ आएंगे शिवराज सिंह, प्रदेश भर में 11 लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य

भाजपा के सदस्यता अभियान के प्रदेश प्रभारी संतोष पांडेय ने प्रेस वार्ता में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो चुनाव संपन्न हुआ वह अविस्मरणीय है। हमें लोगों का साथ मिला और भाजपा की दोबारा सरकार बनी।

18 जुलाई को छत्तीसगढ़ आएंगे शिवराज सिंह, प्रदेश भर में 11 लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्यFormer MP CM Shivraj Singh to visit Chhattisgarh on July 18

रायपुर। भाजपा के सदस्यता अभियान के प्रदेश प्रभारी संतोष पांडेय ने प्रेस वार्ता में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो चुनाव संपन्न हुआ वह अविस्मरणीय है। हमें लोगों का साथ मिला और भाजपा की दोबारा सरकार बनी। उन्होंने कहा कि हम सदस्यता अभियान के तहत इकाई तक पहुंच कर संपर्क करते हैं। संतोष पांडेय ने कहा कि सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रभारी शिवराज सिंह 18 तारीख को छत्तीसगढ़ आएंगे। वे रायपुर में सभी विभागों की बैठक लेंगे। उन्होंने बताया कि जनसंघ के समय के कार्यकर्ताओं के अलावा वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मेलन कार्यक्रम रखा गया है।

जिसमें सदस्यता दिलाने का काम शिवराज सिंह करेंगे। इसके साथ ही वे अनुसूचित जाति के कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। सांसद संतोष पांडेय ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं से प्रभावित हो कर लोग भाजपा से जुड़ रहे हैं। भाजपा ने प्रदेश भर में 11 लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। इसको लेकर सभी संभागों में मीटिंग हुई है और अब प्रदेशभर में काम को गति दी जा रही है।

Share it
Top