Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

स्काई वॉक को लेकर पूर्व मंत्री राजेश मूणत का बयान, कहा - राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेस, बचाने के लिए आंदोलन करेगी बीजेपी

स्काईवॉक का विवाद सुलझलने का नाम नहीं ले रहा है। जहां वर्तमान कांग्रेस सरकार इसका विरोध कर रही है वहीं बीजेपी इस मामले पर आर पार की लड़ाई के लिए तैयार है। पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने इसको लेकर आज प्रेस वार्ता किया।

स्काई वॉक को लेकर पूर्व मंत्री राजेश मूणत का बयान, कहा - राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेस, बचाने के लिए आंदोलन करेगी बीजेपी

रायपुर। स्काईवॉक (Sky Walk ) का विवाद सुलझलने का नाम नहीं ले रहा है। जहां वर्तमान कांग्रेस सरकार इसका विरोध कर रही है वहीं बीजेपी इस मामले पर आर पार की लड़ाई के लिए तैयार है। पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने इसको लेकर आज प्रेस वार्ता किया। उन्होंने कहा कि हम स्काईवॉक को टूटने नहीं देंगे। अगर सरकार इसे तोड़ने का प्रयास करती है तो हम आंदोलन करेंगे। उन्होंने कहा कि ये राजनीतिक विषय नहीं है, लेकिन सरकार इसका राजनीतिकरण कर रही है।

उन्होंने कहा कि अगर तकनीकि तौर पर कुछ सुझाव हो तो उस पर काम करना चाहिए। मूणत ने कहा कि इसके निर्माण को लेकर सभी से राय मांगी गई थी, तब सभी सहमत थे। उस समय महापौर भी हर फैसले में शामिल थे। लेकिन आज ये विरोध कर रहे हैं और हस्ताक्षर अभियान चला रहे हैं। मूणत ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया है कि सरकार ने कोई भी विकास का काम शुरु नहीं किया है। प्रदेश में पेयजल की गंभीर समस्या है लेकिन उस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

बता दें कि बीजेपी सरकार ने 2016-17 में स्काईवॉक प्रोजेक्ट शुरु किया था। लेकिन 2018 के विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में कांग्रेस सरकार के आने के बाद इस प्रोजेक्ट को रोक दिया गया। वर्तमान कांग्रेस सरकार इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाने के पक्ष में नहीं है। वहीं बीजेपी इसके पक्ष में है।

Share it
Top