logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : पूर्व श्रम मंत्री भैयालाल राजवाड़े का छलक उठा हार का दर्द, बोले- सब में चला दलाली का खेल इसलिए आया हार का सुनामी

कार्यकर्ताओं के सम्मलेन में पूर्व श्रम मंत्री भैयालाल राजवाड़े का भी हार का दर्द छलक उठा. राजवाड़े ने कहा कि सबमें दलाली चला. जिसके चलते विधानसभा में हार का सुनामी आ गया. बाद में अपने बयान से मुकरने की कोशिश करते नजर आये. बाद में कहने लगे मेरा ये मतलब नहीं था.

छत्तीसगढ़ समाचार : पूर्व श्रम मंत्री भैयालाल राजवाड़े का छलक उठा हार का दर्द, बोले- सब में चला दलाली का खेल इसलिए आया हार का सुनामी

उमेश यादव, कोरबा. कार्यकर्ताओं के सम्मलेन में पूर्व श्रम मंत्री भैयालाल राजवाड़े का भी हार का दर्द छलक उठा. राजवाड़े ने कहा कि सबमें दलाली चला. जिसके चलते विधानसभा में हार का सुनामी आ गया. बाद में अपने बयान से मुकरने की कोशिश करते नजर आये. बाद में कहने लगे मेरा ये मतलब नहीं था.

राजवाड़े ने सम्मलेन के दौरान कहा कि मेरे विभाग से 200 करोड़ का साइकिल और सिलाई मशीन बांटा गया, नहीं बांटते, किसानों को दे देते, किसानों का कर्जा माफ कर देते, बिजली बिल हाफ कर देते, लगता की हां सबको मिल गया. साइकिल भी मिला तो किसको मिला, जिसको मिलना चाहिए था उसको न मिलकर दूसरे को मिला. सबमें दलाली चला. सब खत्म कर दिए, वो सब सुनामी में आ गया, इसलिए सब गड़बड़ा गया.
राजवाड़े यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने साइकिल और सिलाई मशीन वितरण में दलाली तक की बात कर डाली. रही-सही कसर यह कहकर पूरी कर डाली कि मैं कोई सरकार का विरोधी बात नहीं कर रहा हूं, बल्कि यह सलाह मैने मुख्यमंत्री को भी दिया.
Share it
Top