Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुछ देर में EOW के दफ्तर पहुंचेंगे पूर्व एमडी कौशलेन्द्र, नान मामले में SIT करेगी पूछताछ

नान के एमडी रह चुके कौशलेन्द्र सिंह से आज एसआईटी पूछताछ करेगी। कुछ देर में EOW के दफ्तर आएंगे। कौशलेंद्र सिंह 2009 से 2014 तक नागरिक आपूर्ति निगम में एमडी थे।

कुछ देर में EOW के दफ्तर पहुंचेंगे पूर्व एमडी कौशलेन्द्र, नान मामले में SIT करेगी पूछताछ
X

मनोज नायक, रायपुर। नान के एमडी रह चुके कौशलेन्द्र सिंह से आज एसआईटी पूछताछ करेगी। कुछ देर में EOW के दफ्तर आएंगे। कौशलेंद्र सिंह 2009 से 2014 तक नागरिक आपूर्ति निगम में एमडी थे।

बता दें शुक्रवार को नान के एमडी रह चुके कौशलेंद्र सिंह को ईओडब्ल्यू ने नोटिस भेजा था। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे नान घोटाला मामले पर जल्द ही कौशलेंद्र सिंह से एसआईटी पूछताछ करेगी।
गौरतलब है नान घोटाला मामले की जाँच के लिए एसआईटी गठित होते ही जाँच ने तेज रफ़्तार पकड़ ली है। साथ ही बता दें कि 2012 में नागरिक आपूर्ति निगम में सहायक प्रबंधकों के 12 पदों के लिए सीधी भर्ती किए जाने संबंधी विज्ञापन जारी किया गया था।
बताया जाता है कि उस वक्त भी इस पूरे मामले की शिकायत शासन स्तर पर की गई थी, बावजूद इसके भर्ती कर दी गई। बाद में हुई जांच के बाद साल 2014 में सहायक प्रबंधकों की नियुक्तियों को अवैध मानते हुए इसे निरस्त कर दिया गया।
साथ ही नियम को ताक पर की गई भर्ती में दोषी मानते हुए एम एल प्रसाद और के एस श्रेय के खिलाफ कार्रवाई की गई, लेकिन कौशलेंद्र सिंह के खिलाफ ये कहते हुए कार्रवाई नहीं की गई थी, वह प्रतिनियुक्ति पर हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story