logo
Breaking

Video पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात, निलंबित IPS मुकेश गुप्ता की शिकायत, सौंपे दस्तावेज

पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने एक फिर निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पूर्व गृहमंत्री ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात कर कहा कि उनकी जान को खतरा है और उन्हें सुरक्षा चाहिए।

Video पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात, निलंबित IPS मुकेश गुप्ता की शिकायत, सौंपे दस्तावेज

रायपुर। पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने एक फिर निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पूर्व गृहमंत्री ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात कर कहा कि उनकी जान को खतरा है और उन्हें सुरक्षा चाहिए।

वहीं कंवर ने सीएम भूपेश को निलंबित मुकेश गुप्ता के खिलाफ कई दस्तावेज सौपे जिसमें भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। वहीं ननकीराम कंवर मुख्यमंत्री से इन दस्तावेजों के आधार पर मुकेश गुप्ता के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।
इसके पहले पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात करने उनके मुख्यमंत्री निवास गए थे। लेकिन कैबिनेट बैठक और व्यस्तता के चलते श्री बघेल ने आज का समय दिया था।
इस बार मुकेश गुप्ता की शिकायत ननकीराम कंवर ने रेखा नायर के नाम पर हुई जमीन खरीदी को लेकर की है। हालांकि ये जमीन कहां की है और कब किससे खरीदी गयी, इसे लेकर पूरी जानकारी तो सामने नहीं आयी है, लेकिन माना जा रहा है। मुख्यमंत्री को गृहमंत्री ने इसके पूरे दस्तावेज दिये हैं।
बता दें ननकीराम कंवर ने आज सुबह मुख्यमंत्री से मुलाकात की और सभी दस्तावेज सौंपे। पूर्व गृहमंत्री के मुताबिक उन्होंने आईपीएस मुकेश गुप्ता की शिकायत पहले भी की थी, लेकिन उनकी शिकायत पर सरकार ने गौर नहीं किया।

उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय और गृहमंत्री को भी इसकी शिकायत की थी, लेकिन जांच नहीं हुई, जिसके बाद अब उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से शिकायत की है। उन्होंने उम्मीद जतायी है कि भूपेश बघेल इसकी जरूर जांच करायेंगे और कार्रवाई करेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि “प्रदेश में कुछ ऐसे लोग हैं, जिसे मुकेश गुप्ता ने आगे बढ़ाया है, कुछ पुलिसकर्मी है, जिनकी मदद की है, उनसे उन्हें खतरा है”।
Share it
Top