Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ : जब अनिल कुंबले ने कहा 'अगर मैं LBW हो जाऊं तो इसे नो बॉल समझना' Watch Video

कुंबले ने कहा सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी हिंदी इतनी अच्छी नहीं है। लेकिन आपसे यही विनती है कि अगर मैं LBW हो जाऊं तो समझना नो बॉल है। कुंबले ने सीएम भूपेश बघेल की तारीफ भी की।

जब अनिल कुंबले ने कहा Chhattisgarh News : Former cricket player Anil Kumble reached Patan

पाटन। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज पाटन विकासखंड के ग्राम मर्रा के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पहुँचे। उन्होंने राज्य स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री की प्रारंभिक शिक्षा इसी शाला में हुई थी। अपने बचपन के स्कूल में पहुंचने के बाद सीएम पुराने सहपाठियों से घुलमिल गये, उनसे बातचीत कर न केवल अपने बीते दिनों की यादें ताजा की बल्कि उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। इस दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले भी मौजूद रहे।


कुंबले ने कहा सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी हिंदी इतनी अच्छी नहीं है। लेकिन आपसे यही विनती है कि अगर मैं LBW हो जाऊं तो समझना नो बॉल है। कुंबले ने सीएम भूपेश बघेल की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि सीएम इतने अच्छे बल्लेबाज है। कुंबले ने कहा कि छत्तीसगढ़ एक उभरता हुआ राज्य है। मुझे उम्मीद है कि खेल के क्षेत्र में भी छत्तीसगढ़ के युवा आगे जाकर ओलंपिक में मेडल लाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं सीएम के प्रति आभारी हूं कि उन्होंने मुझे यहां के बच्चों को स्पोर्ट्स की ट्रेनिंग देने का मौका दिया।

कुंबले की बॉलिंग सीएम का छक्का - सीएम ने बच्चों के साथ कराटे, क्रिकेट आदि खेला का आनंद लिया। सीएम को अपने बीच इस तरह से देखकर बच्चे बहुत प्रसन्न हुए। सीएम ने इस दौरान क्रिकेट भी खेला। राजनीतिक पिच पर दमदार बैटिंग करने वाले सीएम को क्रिकेट की पिच पर बैंटिंग करते देख बच्चे बहुत खुश हुए।

Share it
Top