logo
Breaking

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद रायपुर पहुंचे रमन सिंह, कहा - पूरी ईमानदारी से निभाएंगे जिम्मेदारी

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद पूर्व सीएम रमन सिंह दिल्ली से वापस रायपुर लौट आए हैं। रायपुुर पहुचने पर पूर्व सीएम का जोरदार स्वागत किया गया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रमन सिंह को फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद रायपुर पहुंचे रमन सिंह, कहा - पूरी ईमानदारी से निभाएंगे जिम्मेदारी

अंकुश शर्मा, रायपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद पूर्व सीएम रमन सिंह दिल्ली से वापस रायपुर लौट आए हैं। रायपुुर पहुचने पर पूर्व सीएम का जोरदार स्वागत किया गया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रमन सिंह को फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान रमन ने मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी ने हमें जो जिम्मेदारी दी है, हम उसे पूरी निष्ठा से निभाएंगे।

हार के बाद रमन को बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

रमन सिंह ने कहा कि पार्टी ने एक सामान्य से कार्यकर्ता को मंडल अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, राष्ट्री उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है, उस जिम्मेदारी को वो पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि इसके पहले भी पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है, उसे पूरी ईमानदारी से निभाया है। रमन ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर हमारी तैयारी शुरु हो गई है। हम किस तरह 11 की 11 सीटें जीतें, इसके लिए हम तैयारी करेंगे और जनता के बीच काम करेंगे। इसके साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल भी बढ़ाना है।

Share it
Top