logo
Breaking

दिल्ली में संकल्प पत्र उपसमिति की बैठक में शामिल हुए पूर्व सीएम रमन सिंह, घोषणा पत्र के विषयों को लेकर हुई चर्चा

पूर्व सीएम और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ.रमन सिंह बुधवार को दिल्ली पहुंचे। उनके साथ छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल भी दिल्ली पहुंचे। दोनों केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन के निवास पर आयोजित संकल्प पत्र समिति की बैठक में शामिल हुए। बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने घोषणा पत्र के लिए संकल्प पत्र समिति का गठन किया है।

दिल्ली में संकल्प पत्र उपसमिति की बैठक में शामिल हुए पूर्व सीएम रमन सिंह, घोषणा पत्र के विषयों को लेकर हुई चर्चा

रायपुर। पूर्व सीएम और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ.रमन सिंह बुधवार को दिल्ली पहुंचे। उनके साथ छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल भी दिल्ली पहुंचे। दोनों केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन के निवास पर आयोजित संकल्प पत्र उपसमिति की बैठक में शामिल हुए। बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने घोषणा पत्र के लिए संकल्प पत्र समिति का गठन किया है।

जिसमें संकल्प पत्र तैयार करने के लिए ट्रेड्स और इंड्रस्टीज से संबंधित विषयों के लिए एक उपसमिति का गठन किया गया है। इस उपसमिति में केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन के साथ डॉ. रमन व अग्रवाल सहित कुल पांच लोग शामिल हैं। इसी क्रम में आज रमन सिंह और अमर अग्रवाल इस बैठक में शामिल हुए। बैठक के दौरान संकल्प पत्र में किन - किन विषयों को शामिल किया जाए, इसको लेकर चर्चा की गई। दोनों नेता कल वापस प्रदेश लौट आएंगे। आपको बता दें कि कल छत्तीसगढ़ में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का भी दौरा है। जिसको लेकर बीजेपी ने तैयारियां पूरी कर ली है।

Share it
Top