logo
Breaking

स्वच्छता सर्वेक्षण में छत्तीसगढ़ की उपलब्धी पर रमन सिंह ने दी प्रदेशवासियों को बधाई, कहा - आशा है सरकार इस कीर्तिमान को कायम रखेगी

स्वच्छता सर्वेक्षण के स्वच्छ शहरों की सूची में अंबिकापुर को दूसरा स्थान मिलने पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने प्रसन्नता जाहिर किया है। रमन सिंह ने ट्विटर पर लिखा है '' स्वच्छता सर्वेक्षण के स्वच्छ शहरों की सूची में अंबिकापुर को दूसरा स्थान मिलना हमारे मनोबल एवं आकांक्षाओं को और बढ़ा देता है।

स्वच्छता सर्वेक्षण में छत्तीसगढ़ की उपलब्धी पर रमन सिंह ने दी प्रदेशवासियों को बधाई, कहा - आशा है सरकार इस कीर्तिमान को कायम रखेगी

रायपुर। स्वच्छता सर्वेक्षण के स्वच्छ शहरों की सूची में अंबिकापुर को दूसरा स्थान मिलने पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने प्रसन्नता जाहिर किया है। रमन सिंह ने ट्विटर पर लिखा है ' स्वच्छता सर्वेक्षण के स्वच्छ शहरों की सूची में अंबिकापुर को दूसरा स्थान मिलना हमारे मनोबल एवं आकांक्षाओं को और बढ़ा देता है। अब प्रदेशवासियों की दृष्टि फिर एक नए आयाम को तलाश रही हैं। मैं आशा करता हूँ कि वर्तमान सरकार प्रदेश की स्वच्छता के इस कीर्तिमान को आगे भी बनाए रखेगी।

अपने दूसरे ट्वीट में रमन सिंह ने लिखा है कि " आज स्वच्छता सर्वेक्षण के "बेस्ट परफॉर्मिंग स्टेट" में हमारा छत्तीसगढ़ प्रथम स्थान प्राप्त कर स्वच्छता व जागरूकता की मिसाल बन चुका है। मैं इस उपलब्धि पर समस्त प्रदेशवासियों के प्रति हार्दिक शुभकामनाएँ व्यक्त करता हूँ, जिनकी सजगता से यह उपलब्धि हमारे प्रदेश को प्राप्त हुई है।

आपको बता दें कि बुधवार को केंद्रीय स्वच्छता सर्वेक्षण की सूची जारी की गई। इस सूची में राज्य के अंबिकापुर को देशभर में दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है। वहीं छत्तीसगढ़ को सबसे स्वच्छ राज्य का सम्मान मिला है।

Share it
Top