logo

छत्तीसगढ़ समाचार : मनोहर पर्रिकर के निधन पर रमन सिंह ने जताया शोक, कहा - माँ भारती के लिए अपूर्णीय क्षति है

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर का निधन हो गया है। 63 वर्षीय पर्रिकर लंबे समय से कैंसर से गंभीर तौर पर जूझ रहे थे।डॉक्टर्स ने बहुत कोशिश की लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका है। राष्ट्रपति ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है।

छत्तीसगढ़ समाचार : मनोहर पर्रिकर के निधन पर रमन सिंह ने जताया शोक, कहा - माँ भारती के लिए अपूर्णीय क्षति है

रायपुर। गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर का निधन हो गया है। 63 वर्षीय पर्रिकर लंबे समय से कैंसर से गंभीर तौर पर जूझ रहे थे।डॉक्टर्स ने बहुत कोशिश की लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका है। राष्ट्रपति ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है। गौरतलब है कि फरवरी 2018 में पर्रिकर को पैंक्रियाटिक कैंसर की पहचान हुई थी। वह गोवा, मुंबई, दिल्ली और न्यू यॉर्क के अस्पतालों में इलाज करा चुके थे।

पर्रिकर के निधन पर देशभर में शोक की लहर है। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट कर उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा है कि पूर्व रक्षामंत्री श्री #ManoharParrikar जी के निधन समाचार से निःशब्द हूँ, ऐसे उत्कृष्ट राजनेता व अद्भुत समाजसेवी का देहांत माँ भारती के लिए अपूर्णीय क्षति है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि उनकी दिवंगत आत्मा को शांति व इस शोक की घड़ी में परिजनों को संबल प्रदान करें।

Share it
Top