logo
Breaking

हम तो अपने में ही हिट विकेट हो गए, कांग्रेस के किसी बॉलर में दम नहीं कि हमारे बल्लेबाजों को आउट कर सके - रमन सिंह

पूर्व सीएम रमन सिंह ने बिलासपुर में संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में शराबबंदी का वादा कर के सत्ता में आई है। लेकिन सरकार बनाने के बाद वो अपने वादे से मुकर गयी। आज प्रदेश में शराब की नदियां बह रही है। इसके साथ ही पूर्व सीएम ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि देश के हर व्यक्ति की उम्मीद प्रधानमंत्री मोदी पर टिकी है।

हम तो अपने में ही हिट विकेट हो गए, कांग्रेस के किसी बॉलर में दम नहीं कि हमारे बल्लेबाजों को आउट कर सके - रमन सिंह

संदीप करिहार, बिलासपुर। पूर्व सीएम रमन सिंह ने बिलासपुर में संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में शराबबंदी का वादा कर के सत्ता में आई है। लेकिन सरकार बनाने के बाद वो अपने वादे से मुकर गयी। आज प्रदेश में शराब की नदियां बह रही है। इसके साथ ही पूर्व सीएम ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि देश के हर व्यक्ति की उम्मीद प्रधानमंत्री मोदी पर टिकी है।

पूर्व सीएम ने भारतीय वायुसेना के पराक्रम को सराहते हुए कहा कि पुलवामा हमले के बाद हमारी वायुसेना ने आतंकी ठिकानों पर कार्रवाई कर देश का मान बढ़ाया है। इसके साथ ही पूर्व सीएम ने कहा कि हम तो अपने में ही हिट विकेट हो गए, वरना कांग्रेस के किसी गेंदबाज में दम नहीं जो हमारे बल्लेबाजों को आऊट कर सकें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम लोकसभा में सभी 11 की 11 सीटें जीतेंगे।

Share it
Top