logo
Breaking

दिल्ली रवाना हुए अजीत जोगी, बसपा से गठबंधन को लेकर कही ये बात

अस्पताल से छुट्टी के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी रविवार को दिल्ली रवाना हो गये । बता दें कि इससे पहले इंफेक्शन की शिकायत के बाद अजीत जोगी को शनिवार की रात रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गयी। बताया जा रहा है कि वह 15 जनवरी को बसपा सुप्रीमो मायावती से भी मुलाकात करेंगे।

दिल्ली रवाना हुए अजीत जोगी, बसपा से गठबंधन को लेकर कही ये बात

अंकुश शर्मा, रायपुर। अस्पताल से छुट्टी के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी रविवार को दिल्ली रवाना हो गये । बता दें कि इससे पहले इंफेक्शन की शिकायत के बाद अजीत जोगी को शनिवार की रात रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गयी। बताया जा रहा है कि वह 15 जनवरी को बसपा सुप्रीमो मायावती से भी मुलाकात करेंगे।

जोगी ने कहा है कि वह मायावती से मिलकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देंगे। लोकसभा चुनाव में बसपा से गठबंधन को लेकर जोगी ने कहा कि इसको लेकर मायावती से बात होगी। हमारा गठबंधन कई पार्टियों को चिंतित करेगा। शराबबंदी को लेकर जोगी ने कहा कि सरकार को राज्य में निश्चित रुप से शराबबंदी करनी चाहिए। अगर शराब बंद नहीं होता है तो हमारे पास आंदोलन का रास्ता रहेगा।

Share it
Top