logo
Breaking

डॉ. रमन का बड़ा बयान, लोगों को भ्रम में लाकर विधानसभा चुनाव जीता, BJP का एक मुद्दा है- कि आखिर देश का नेतृत्व कौन करेगा?

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की अहम बैठक समाप्त होने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम रमन सिंह ने बताया, आज कि यह बैठक लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर रखी गई थी।

डॉ. रमन का बड़ा बयान, लोगों को भ्रम में लाकर विधानसभा चुनाव जीता, BJP का एक मुद्दा है- कि आखिर देश का नेतृत्व कौन करेगा?
स्वपनिल गौरखेड़े, रायपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की अहम बैठक समाप्त होने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम रमन सिंह ने बताया, आज कि यह बैठक लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर रखी गई थी। आज चुनाव के अलग-अलग पदाधिकारी की बैठक हुई है, इसके माध्यम से आगामी समय के बैठकों की तारीख तय की गई है।
उन्होंने कहा, 13 से 16 मार्च के बीच बैठक होगी जिसमें आगामी कार्यक्रम के लिए भी एजेंडे तय किये जायेंगे। बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है और सभी ने मिलकर जोर शोर से तैयारियां भी शुरू कर दी है। बीजेपी के लिए एक वातावरण का निर्माण किया जा रहा है।
लोकसभा चुनाव लेकर पूर्व सीएम ने कहा, बीजेपी का एक मुद्दा है- कि आखिर देश का नेतृत्व कौन करेगा? देश के मान सम्मान और गौरव बढ़ाने का काम मोदी जी ने किया है उनके अलावा दूसरा कोई विकल्प नही है।
वहीं डॉ. रमन कांग्रेस पर भी निशाना साधने नहीं चुके उन्होंने कहा, लोगों को भ्रम में लाकर विधानसभा चुनाव जीता था। अब जनता में 70 दिन में ही निराशा आ गई है। घोषणा पत्र के वायदों को पूरा नही किया कांग्रेस ने।
Share it
Top