Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने रमन सिंह पर साधा निशान, कहा- चाउर वाले बाबा ने चावल में ही घोटाला कर दिया, 15 साल में सत्ता भेागी हो गई थी BJP

आज सुबह राजधानी पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा, 15 साल तक मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में रहने के बाद भाजपा की सरकार सत्ता भोगी हो गई थी।

Video पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने रमन सिंह पर साधा निशान, कहा- चाउर वाले बाबा ने चावल में ही घोटाला कर दिया, 15 साल में सत्ता भेागी हो गई थी BJP
X
अंकिता शर्मा, रायपुर। आज सुबह राजधानी पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा, 15 साल तक मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में रहने के बाद भाजपा की सरकार सत्ता भोगी हो गई थी। भारतीय जनता पार्टी राजनीति नहीं ​बल्कि व्यापार कर रही थी। इस दौरान उन्होंने तंज कसते हुए कहा चवाल वाले बाबा चावल में ही भ्रष्टाचार कर रहे थे। जमीनों को हड़पना और कालाबाजारी करना तो इनका काम है।
बता दें पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेने आज सुबह नियमित विमान से रायपुर पहुंचे। इस दौरान एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा विधानसभा चनुाव में विरोधी रोल के रूप जनता ने उन्हें चिन्हित किया है जिसे भाजपा न तो पचा पा रही है ना उससे उबर पा रही है।

उन्होंने कहा देर से ही अंतत: जनता ने सही निर्णय लिया और एक बार फिर कांग्रेस को जिताया। अब हमारी कांग्रेस की जिम्मेदारी है हमने जनता से जो वादे किए हैं उन्हें जल्द से जल्द से पूरा करें।
पत्रकारों द्वारा राम मंदिर मुद्दे पर पूछे जाने पर दिग्विजय सिंह बोले राम मंदिर बनाने से उनका किसने रोका है। यह पूछे जाने पर की क्या आप लोकसभा चुनाव लड़ेंगे, इस पर श्री सिंह ने कहा कल राहुल गांधी जी आ रहे हैं। उनका भाषण सुनिएगा पता चल जाएगा। जो पार्टी का फैसला होता है वहीं मेरा भी।
यह पूछने पर कि बाबा रामदेव ने कहा है 70 सालों में किसी भी सन्यासी को भारत रत्न नहीं दिया गया है। उन्होंने भारत सरकार से आग्रह किया है कि सन्यासियों को भी भारत रत्न दिया जाए। इस पर दिग्विजय ने कहा, मैं रामदेव को न संत मानता और न साधु वो एक व्यवसायी हैं ।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story