logo
Breaking

फिरोज सिद्दीकी बोले- दो दिन के भीतर SIT को सौंपेंगे अंतागढ़ टेपकांड की रिकॉर्डिंग, बताया किन तथ्यों पर हुई पूछताछ

प्रदेश के बहुचर्चित अंतागढ़ टेपकांड मामले के मास्टर माइंड फिरोज सिद्दीकी से एसआईटी की टीम ने लगभग 4.30 घंटे पूछताछ की। पूछताछ के बाद फिरोज ने मीडिया से रूबरू होकर बताया कि एसआईटी ने इतने देर क्यों पूछताछ की और किन तथ्यों को लेकर पूछताछ की गई।

फिरोज सिद्दीकी बोले- दो दिन के भीतर SIT को सौंपेंगे अंतागढ़ टेपकांड की रिकॉर्डिंग, बताया किन तथ्यों पर हुई पूछताछ

मनोज नायक, रायपुर: प्रदेश के बहुचर्चित अंतागढ़ टेपकांड मामले के मास्टर माइंड फिरोज सिद्दीकी से एसआईटी की टीम ने लगभग 4.30 घंटे पूछताछ की। पूछताछ के बाद फिरोज ने मीडिया से रूबरू होकर बताया कि एसआईटी ने इतने देर क्यों पूछताछ की और किन तथ्यों को लेकर पूछताछ की गई। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि एक दो दिन के अंदर अंतागढ़ टेपकांड की रिकॉर्डिंग एसआईटी की टीम को सौंप देंगे।

फिरोज सिद्दीकी ने आगे कहा कि अंतागढ़ टेपकांड में जो नाम वापसी हुई उस संबंध में पूछताछ की गई। एक-एक पहलू एक एक बिंदु पर जांच चल रही है, जिसके चलते पूछताछ इतनी लंबी हुई। इस मामले में और समय लग सकता है, जिससे कुछ सबूत हैं जो साफ हो जाएगा। एसपी नीथू कमल ने उनसे ओरिजिनल क्लिपिंग मांगी है, जो एक दो दिन के भीतर सौंप देंगे। अभी कोई सामान नहीं दिया गया है क्योंकि एसआईटी ने कोई जानकारी नही दी थी। मैने अपने जान का खतरा बताकर एसपी से सुरक्षा मांगी हैै इस पर लिखित में शिकायत देंने कहा गया है।
गौरतलब है कि अंतागढ में 2014 में उपचुनाव हुआ था, जिसमें कांग्रेस के प्रत्याशी मंतूराम पवार ने नाम वापस ले लिया था। बाद में एक टेप सार्वजनिक हुआ था, जिसमें यह बताया गया कि कांग्रेस प्रत्याशी मंतूराम पवार को रक़म का लालच दिया गया था जिसके बाद उन्होने नाम वापस ले लिया था। टेप की प्रमाणिकता को लेकर सवाल उठे जबकि कांग्रेस ने नीजि लैब से टेप को सही बताते हुए कार्यवाही की माँग की थी। इस टेप में कथित रुप से मंतूराम पवार,फ़िरोज़ सिद्दीक़ी, अमित जोगी अजित जोगी और डॉ पुनीत गुप्ता की आवाज़ें मौजुद हैं।
Share it
Top