Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ समाचार: अंतागढ़ टेप मामले में फिरोज का खुलासा ''हुआ था करोड़ों का लेन देन, सब कुछ बताऊंगा'', SIT के सामने आज देंगे बयान

अंतागढ़ टेप कांड मामले के मास्टरमाइंड फिरोज सिद्दीकी ने आईएनएच के सामने खुलासा करते हुए कहा कि हां लेन देन हुआ है वो भी छोटा मोटा नहीं बड़ा करोड़ों का लेन देन हुआ है। उन्होंने कहा जो कुछ भी हुआ सब सच बताऊंगा। जितना भी राजनीतिक अपराध हुआ सब कुछ बताऊंगा।

छत्तीसगढ़ समाचार: अंतागढ़ टेप मामले में फिरोज का खुलासा हुआ था करोड़ों का लेन देन, सब कुछ बताऊंगा, SIT के सामने आज देंगे बयान
X
रायपुर। अंतागढ़ टेप कांड मामले के मास्टरमाइंड फिरोज सिद्दीकी ने आईएनएच के सामने खुलासा करते हुए कहा कि हां लेन देन हुआ है वो भी छोटा मोटा नहीं बड़ा करोड़ों का लेन देन हुआ है। उन्होंने कहा जो कुछ भी हुआ सब सच बताऊंगा। जितना भी राजनीतिक अपराध हुआ सब कुछ बताऊंगा।

बता दें भूपेश सरकार द्वारा एसआईटी टीम का गठन किए जाने के बाद अंतागढ़ टेप कांड मामले के मास्टरमाइंड फिरोज सिद्दीकी को आज रायपुर एसपी डीएसपी माहेश्वरी के ऑफिस में शाम 4 बजे तलब किया गया है।
फिरोज सिद्दीकी ने भी इस बात को स्वीकार किया है। डीएसपी माहेश्वरी ने मंगलवार रात को 10 बजे फोन कर फिरोज को आज बुधवार को एसपी ऑफिस में तलब होने के लिए कहा है। फिरोज से आज अंतागढ़ टेपकांड मामले में पूछताछ होगी।
अब देखने वाली बात ये है कि फिराजे के बयान के बाद इस कांड में किसके-किसके नाम उजागर होते हैं और किसकी कौन सी कलाई खुलनी बाकी है।

बता दें कि ये तत्कालीन मरवाही विधायक अमित जोगी और तत्कालीन मुख्यमंत्री रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता के बीच बातचीत का कथित ऑडियो था। टेप में रुपयों के लेन-देन की बात हुई थी। ये लेन-देन कांग्रेस उम्मीदवार मंतूराम पवार के नाम वापस लेने को लेकर था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story