logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: कपड़ा शोरूम में लगी आग, लाखों सामान जलकर हुआ खाक, टूटा मिला दुकान ताला

शंकरनगर इलाके के खम्हारडी में शनिवार अलसुबह एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि दुकान में रखा लाखों का कपड़ा मिनटों में जलकर खाक हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

छत्तीसगढ़ समाचार: कपड़ा शोरूम में लगी आग, लाखों सामान जलकर हुआ खाक, टूटा मिला दुकान ताला

अंकुश शर्मा, रायपुर। शंकरनगर इलाके के खम्हारडी में शनिवार अलसुबह एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि दुकान में रखा लाखों का कपड़ा मिनटों में जलकर खाक हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि जिस तरह से आग लगी है उससे अंदाजा लगाया जा रहा है ​कि किसी ने दुकान में आग लगाई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि जिस जगह पर दुकान है वहां दो सीसीटीवी लगे हैं और किसी ने दोनों के सीसीटीवी कैमरों मुंह दूसरी तरफ घुमा दिए थे। वहीं दुकान का ताला भी कटा हुआ मिला। फिलफाल पुलिस आसपास लगे दूसरे सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही है।
Image may contain: shoes and outdoor
घटना खम्हारडीह चौकी से चंद कदमों की दूरी पर स्थित एक कपड़ा शोरूम की है। इस आगजनी से दुकान में रखा सारा कपड़ा जलकर खाक हो गया है। बताया जा रहा है कि दुकान में लाखों का माल रखा हुआ था जो इस घटना में जलकर खाक हो गया है।
Share it
Top