Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ समाचार : पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता के खिलाफ FIR दर्ज, 50 करोड़ की अनियमितता का आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के दामाद और डीकेएस अस्पताल के पूर्व डायरेक्टर डॉ पुनीत गुप्ता के खिलाफ गोलबाजार थाने में अपराध दर्ज कर लिया गया है. डीकेएस अस्पताल प्रबंधन की ओर से डॉ केके सहारे ने डॉ पुनीत गुप्ता के खिलाफ 50 करोड़ रुपए की अनियमितता का आरोप लगाया है.

छत्तीसगढ़ समाचार : पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता के खिलाफ FIR दर्ज, 50 करोड़ की अनियमितता का आरोप
X

रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के दामाद और डीकेएस अस्पताल के पूर्व डायरेक्टर डॉ पुनीत गुप्ता के खिलाफ गोलबाजार थाने में अपराध दर्ज कर लिया गया है. डीकेएस अस्पताल प्रबंधन की ओर से डॉ केके सहारे ने डॉ पुनीत गुप्ता के खिलाफ 50 करोड़ रुपए की अनियमितता का आरोप लगाया है.

आज गोलबाजार पुलिस ने मामले में डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ अपराध क्रमांक 70/19, आईपीसी की धारा 409,467 468,420 और 120 के तहत मामला दर्ज किया है. पुनीत गुप्ता पूर्व अधीक्षक डॉ पुनीत गुप्ता एवं अन्य के द्वारा अपने कार्यकाल के दौरान करीब 50 करोड़ रुपए की आर्थिक अनियमितता कर शासन को करोड़ों रुपए का क्षति पहुंचाए जाने के संबंध में लिखित शिकायत आवेदन पत्र प्रस्तुत किए जाने पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.
आरोपियों द्वारा 14 दिसंबर 2015 से 2 अगस्त 2018 के बीच के पोस्ट ग्रेजुएट एवं रिसर्च सेंटर रायपुर में अपने कार्यकाल के दौरान नियम विरुद्ध कार्य किया गया अपात्र लोगों से पैसे लेकर नियमों के विरुद्ध भर्ती के कई शिकायतें राज्य सरकार को प्राप्त हुई थी. इसके आधार पर राज्य सरकार ने जांच समिति गठित कर मामले राज्य सरकार ने जांच समिति गठित कर मामले की जांच का निर्देश दिया था. इस जांच समिति के द्वारा मौके पर जाकर भौतिक सत्यापन करते हुए जांच कर विस्तृत जांच प्रतिवेदन तैयार कर राज्य सरकार को सौंपी है.
यह प्रमाणित होता है कि पूर्व अधीक्षक डॉ पुनीत गुप्ता के द्वारा अपने पद का दुरुपयोग का फायदा उठाते हुए का फर्जीवाड़ा कर आर्थिक अनियमितता की है. जिसके आधार पर आवेदक द्वारा प्रस्तुत लिखित शिकायत आवेदन पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.
देखिये वीडियो...

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story