logo
Breaking

इस स्कूल का प्रधान पाठक ही कर रहा बच्चों के भविष्य से खिलवाड़, 40 बच्चों के दस्तावेज में किया हेरफेर

जिले के फिंगेश्वर स्कूल में प्रधान पाठक द्वारा बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करने का मामला सामने आया है। दरअसल प्रधान पाठक सतीश सोनी ने बिना किसी उच्च अधिकारियों की निर्देश के 40 बच्चों के दाखिल खारीज पंजी में उल्लेखित नाम, पिता के नाम, माता के नाम जाति तथा जन्मतिथि में कांट-छांट कर संशोधन कर दिया है।

इस स्कूल का प्रधान पाठक ही कर रहा बच्चों के भविष्य से खिलवाड़, 40 बच्चों के दस्तावेज में किया हेरफेर

गरियाबंद: जिले के फिंगेश्वर स्कूल में प्रधान पाठक द्वारा बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करने का मामला सामने आया है। दरअसल प्रधान पाठक सतीश सोनी ने बिना किसी उच्च अधिकारियों की निर्देश के 40 बच्चों के दाखिल खारीज पंजी में उल्लेखित नाम, पिता के नाम, माता के नाम जाति तथा जन्मतिथि में कांट-छांट कर संशोधन कर दिया है। जानकारी होने पर अखिल भारतीय क्रांतिकारी किसान सभा के राज्य सचिव तेजराम विद्रोही ने जिला शिक्षा अधिकारी को मामले की शिकायत कर जांच की मांग की।

No photo description available.

फिंगेश्वर विकास खंड शिक्षा अधिकारी ने मांले की जांच के दौरान पाया कि फिंगेश्वर स्कूल में प्रधान पाठक सतीश सोनी ने स्कूल के लगभग 40 बच्चों के दाखिल खारिज पंजी में नाम, जाति व जन्मतिथि में काट-छांट व ओव्हर राइटिंग किया गया है। मामले में विकास खंड शिक्षा अधिकारी ने सतीश सोनी को दाखिल खारिज पंजी में कांट-छांट करने के संबंध में स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने का आदेश दिया है।

No photo description available.

Share it
Top