logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: हार नहीं पचा पा रही भाजपा का अब पत्रकारों के साथ मारपीट, भाजपा हाय हाय के नारे लगाते धरने पर बैठे पत्रकार

हमेशा अनुशासन का दम भरने वाली भारतीय जनता पार्टी की परते अब खुलती नजर आ रही हैं। भाजपा कार्यालय एकात्मक परिसर में आयोजित आज समीक्षा बैठक में पत्रकार के साथ हुई बदसलूकी को लेकर पत्रकारों मे काफी रोष देखने को मिला।

छत्तीसगढ़ समाचार: हार नहीं पचा पा रही भाजपा का अब पत्रकारों के साथ मारपीट, भाजपा हाय हाय के नारे लगाते धरने पर बैठे पत्रकार
रायपुर। हमेशा अनुशासन का दम भरने वाली भारतीय जनता पार्टी की परते अब खुलती नजर आ रही हैं। भाजपा कार्यालय एकात्मक परिसर में आयोजित आज समीक्षा बैठक में पत्रकार के साथ हुई बदसलूकी को लेकर पत्रकारों मे काफी रोष देखने को मिला।

जिसके बाद पत्रकारों ने अपना रोष दिखाते हुए एकात्मक परिसर के सामने धरने पर बैठ गए और पत्रकारों के साथ मारपीट बंद करो के नारे लगाने लगे। कई पत्रकारों ने वहां पहुंचकर कहा कि इस तरह की हरकत हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। कार्यालय में धरने पर बैठे पत्रकारों ने विरोध जताते हुए मांग कि है​ कि उक्त सदस्य को सामने लाए और सार्वजनिक रूप से मांफी मंगवाएं।
बता दें आज बीजेपी समीक्षा बैठक में हंगामें के दौरान मीडियाकर्मी कवरेज करने कोशिश कर रहे थे उसी दौरान हंगामा हुआ। एक मीडियाकर्मी के पर हमला करते हुए पार्टी सदस्य ने पत्रकार से जबरजस्ती फोटो वीडियो डिलीट करा दिया।
Share it
Top