logo
Breaking

कमला नेहरू कॉलेज में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, तमाशा देखती रही पुलिस

कमला नेहरू महाविद्यालय में मंगलवार को दो गुटों में मारपीट की खबर सामने आई है। कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों और दूसरे गुट के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई

कमला नेहरू कॉलेज में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, तमाशा देखती रही पुलिस

उमेश यादव, कोरबा: कमला नेहरू महाविद्यालय में मंगलवार को दो गुटों में मारपीट की खबर सामने आई है। कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों और दूसरे गुट के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस भी छात्रों को रोकने के बजाय मूकदर्शक बनकर इस पूरे घटना को बड़े आराम से देखते रही।

दरअसल कमला नेहरू महाविद्यालय के स्टूडेंट्स ने प्रबंधन पर आरोप लगाया है कि फिस के नाम पर प्रबंधन मनमर्जी ​पैसे वसूल रही है। इसी बात को लेकर छात्रों ने कॉलेज के मेन गेट पर ताला जड़ दिया और गेट के सामने खड़े होकर प्रदर्शन करने लगे। इसी दौरान कॉलेज का एक और छात्र संगठन सामने आया जो मांगों को गलत बताते हैं। वे कॉलेज अंदर प्रवेश करना चाह रहे थे। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच धक्का-मुक्की शुरू हुई, विवाद बढ़ते बढ़ते इतना बढ़ गया कि हाथापाई पर उतर आए लात घुसा से मारपीट करने लगे।

छात्रों ने लगाया महाविद्यालय
प्रबंधन पर आरोप
एकता पैनल के छात्रों का आरोप है कि कॉलेज प्रबंधन द्वारा छात्रों से फीस के नाम पर अनाप-शनाप पैसा वसूला जा रहा है। कॉलेज में छात्राओं को उनके अधिकार में मिलने वाली सुविधाओं से वंचित किया जा रहा है। छात्र एकता पैनल इसे लेकर इससे पहले भी आंदोलन का रुख अपना चुकी है, इसके बावजूद भी कॉलेज प्रबंधन अनदेखी करते नजर आ रहा है। एकता पैनल के छात्र नेताओं ने बताया कि कॉलेज में खेल मैदान पानी की सुविधा कैंटीन में उचित व्यवस्था आई कार्ड के नाम पर अधिक पैसे की वसूली की जा रही है।
Share it
Top