logo
Breaking

गंदगी को लेकर सब्जी बाजार में दो गुटों में जमकर मारपीट, तनाव बढ़ता देख पुलिस बल तैनात

सब्जी बाजार में चिकन विक्रेता द्वारा बाजार में गंदगी फैलाने को लेकर आज दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। जिसकी वजह से शहर में तनाव का माहौल बन गया।

गंदगी को लेकर सब्जी बाजार में दो गुटों में जमकर मारपीट, तनाव बढ़ता देख पुलिस बल तैनात
अश्वनी सिन्हा, गरियाबंद। सब्जी बाजार में चिकन विक्रेता द्वारा बाजार में गंदगी फैलाने को लेकर आज दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। जिसकी वजह से शहर में तनाव का माहौल बन गया। मामले की नजाकत को देखने के बाद मौके पर पहुंचे एसपी व एसडीएम ने लोगों को समझाने कोशिश की। शहर में तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।
बता दें गरियाबंद के सब्जी बाजार में चिकन विक्रेता के द्वारा बाजार में गंदगी फैलाने को लेकर सब्जी मार्केट के कुछ व्यापारियों ने चिकन विक्रेता को सफाई को लेकर सुबह समझाइश दी। जिससे चिकन विक्रेता ने सब्जी व्यापारियों के साथ में हाथापाई की।
Image may contain: plant, dog and outdoor
सब्जी मार्केट में गंदगी फैलने की वजह से शहर में आवारा कुत्तों का जमावड़ा बढ़ते जा रहा है और नगर वासियों को आवारा कुत्ते काट रहे हैं। अब तक जिला मुख्यालय में 22 से 26 लोगों को आवारा कुत्ते घायल कर चुके हैं।

जिसके चलते सब्जी विक्रेताओं ने आज सुबह चिकन विक्रेता से बाजार अंदर गंदगी नहीं ना फैलाने का समझाइश दी कि इस तरह से गंदगी चिकन की मल मूत्र खून को बाजार में ना फेंके जिससे चिकन विक्रेता आक्रोश में आकर सब्जी विक्रेता के साथ में मारपीट की।
Share it
Top