logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : ओड़िशा से बस्तर लाया जा रहा विस्फोटकों का जखीरा बरामद, चार गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव के दौरान बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में बैठे नक्सलियों की बड़ी साजिश पर आज बस्तर पुलिस ने पानी फेर दिया।

छत्तीसगढ़ समाचार : ओड़िशा से बस्तर लाया जा रहा विस्फोटकों का जखीरा बरामद, चार गिरफ्तार

विकास तिवारी, जगदलपुर। लोकसभा चुनाव के दौरान बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में बैठे नक्सलियों की बड़ी साजिश पर आज बस्तर पुलिस ने पानी फेर दिया। बस्तर पुलिस ने ओड़िसा राज्य के सीमाक्षेत्र से एमसीपी लगाकर किया भारी मात्रा में डेटोनेटर, कार्डेक्स वायर व फ्यूज वायर जब्त। साथ ही चार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर दो वाहनों की जब्ती की गई है।

बस्तर आईजी विवेवकानंद सिन्हा ने जानकारी देते हुए बताया विस्फोटक का यह ज़खीरा बड़ी साजिश को अंजाम देने के लिए ओड़िसा से बस्तर लाया जा रहा था। पुलिस के अधिकारियों के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों का नक्सलियों के साथ कनेक्नश है और बड़ी मात्रा में इसे माओवादियों तक ही पहुंचाया जा रहा था। तीन आरोपी ओड़िसा राज्य के नवरंगपुर के हैं वहीं एक आरोपी जगदलपुर का है
चुनाव के दौरान बड़ी वारदात को अंजाम देने के फ़िराक़ में थे। आरोपियों के पास से दो वाहन भी जब्त किए गए हैं। बकावंड थाना क्षेत्र किया गया गिरफ्तार। आरोपियों में एक नाबालिक भी शामिल, साथ ही एक आरोपी के पास से पत्रकारों वाला पहचान पत्र भी किया गया बरामद।
Share it
Top