Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस अध्यक्ष के दौरे से बड़ी शिक्षाकर्मियों की उम्मीदें, सोशल मीडिया के जरिए कर रहे अपील, स्लोगन जारी कर कहा वर्षबंधन मुक्त संविलियन करो सरकार

संविलियन की बाट जोह रहे शिक्षाकर्मियों की उम्मीदें अब 28 जनवरी को राजधानी आ रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर टिकीं हुई हैं। शिक्षाकर्मी चाहते हैं कांग्रेस अध्यक्ष की उपस्थिति में मंच से शिक्षाकर्मियों के संविलियन की घोषणा हो। इसके लिए वह सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर और वाट्सअप के जरिए अपील भी कर रहे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष के दौरे से बड़ी शिक्षाकर्मियों की उम्मीदें, सोशल मीडिया के जरिए कर रहे अपील, स्लोगन जारी कर कहा वर्षबंधन मुक्त संविलियन करो सरकार

रायपुर। संविलियन की बाट जोह रहे शिक्षाकर्मियों की उम्मीदें अब 28 जनवरी को राजधानी आ रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर टिकीं हुई हैं। शिक्षाकर्मी चाहते हैं कांग्रेस अध्यक्ष की उपस्थिति में मंच से शिक्षाकर्मियों के संविलियन की घोषणा हो। इसके लिए वह सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर और वाट्सअप के जरिए अपील भी कर रहे हैं।

शिक्षाकर्मी मुख्यमंत्री से अपील कर रहे हैं कि उन्हें वर्ष बंधन की गुलामी से आजादी दिलाए जाए। वहीं ​शिक्षाकर्मियों ने इसके लिए एक स्लोगन भी तैयार किया है 'आप से हमारी यही दरकार वर्ष बंधन मुक्त संविलियन करो सरकार'।

अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या प्रदेश मुखिया भूपेश बघेल राहुल गांधी की उपस्थिति में प्रदेश के शिक्षाकर्मियों को संविलियन की सौगात देंगे या नहीं।
बता दें स्कूल शिक्षा विभाग ने अपने प्रस्ताव में शिक्षाकर्मियों के संविलियन के लिए बजट का प्रावधान करना प्रस्तावित किया है और इस पर अंतिम निर्णय प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लेना है।
शिक्षाकर्मी नेता विवेक दुबे ने कहा है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल से निवेदन हैं कि पूर्ववर्ती सरकार ने जो हमें वर्षबंधन की जंजीरों में जकड़ कर बुनियादी सुविधाओं से भी मरहूम कर रखा है और हमें वेतन और अन्य सुविधाओं के लिए जो जद्दोजहद करना पड़ रही है उससे हमें आजादी दिलाए। चुनाव से पहले जन घोषणा पत्र में भी इस बात का स्पष्ट तौर पर उल्लेख किया गया था कि वर्षबंधन को 8 वर्ष से घटाकर 2 वर्ष किया जाएगा इसलिए हमें पूरी उम्मीद है कि भूपेश बघेल अपने इस वादे को राहुल गांधी के मंच से पूरा करेंगे।
Next Story
Share it
Top