logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता की स्टेनो रही रेखा नायर के घर ईओडब्लू और एसीबी टीम का छापा

निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता की स्टेनो रही रेखा नायर के घर की जांच होगी। खबर है कि जांच के लिए ईओडब्लू व एसीबी की टीम उनके घर पहुंच गई है। उनका घर मरोदा क्षेत्र में है।

छत्तीसगढ़ समाचार : निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता की स्टेनो रही रेखा नायर के घर ईओडब्लू और एसीबी टीम का छापा

आनंदनारायण ओझा,दुर्ग। निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता की स्टेनो रही रेखा नायर के रायपुर और भिलाई स्थित घर पर एसीबी व ईओडब्लू की टीम ने छापा मारा है । छत्तीसगढ़ के निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता की स्टेनो रही रेखा नायर के खिलाफ ईओडब्ल्यू ने आय से अधिक संपत्ति को लेकर एक मामला दर्ज किया था । बता दें कि रेखा नायर की रायपुर में ही करीब 3 करोड़ रुपए की संपत्ति का पता ईओडबल्यू को चला है । फोन टैपिंग मामले में मुकेश गुप्ता के खिलाफ जांच के दौरान ईओडबल्यू को महत्वपूर्ण जानकारियां मिली थी । इसी बीच रेखा नायर का भी नाम सामने आया था और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था ।

रेखा नायर ही फोन टैपिंग मशीन को ऑपरेट करती थी । जितने बड़े लोगों और रसूखदारों के फोन टैपिंग होते थे उसकी सारी जानकारी मुकेश गुप्ता तक रेखा नायर पहुंचाती थी । ईओडब्ल्यू में काम के दौरान रेखा नायर की संपत्ति बेहिसाब बढ़ी । केरल में उसके खाते में बड़ी रकम का ट्रांजेक्शन भी हुआ । रेखा नायर की बेहिसाब संपत्ति की जानकारी मिलने के बाद उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई । रेखा नायर की रायपुर और केरला में करीब 3 करोड़ रुपए की संपत्ति का पता ईओडब्ल्यू को चला था।

Share it
Top