logo
Breaking

RTO ऑफिस की महिला कर्मचारी ने बाबू को जड़ा तमाचा, जानिए क्या है मामला...

क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय में बुधवार उस वक्त हड़कंप मच गया, जब महिला कर्मचारी ने अपने ही दफ्तर के बाबू को तमाचा जड़ दिया।

RTO ऑफिस की महिला कर्मचारी ने बाबू को जड़ा तमाचा, जानिए क्या है मामला...

दुर्ग. क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय में बुधवार उस वक्त हड़कंप मच गया, जब महिला कर्मचारी ने अपने ही दफ्तर के बाबू को तमाचा जड़ दिया। तमाचे की आवाज सुनकर दफ्तर के सभी लोग वहां आ गए। इस घटना के बाद लगभग 1 घंटे तक दुर्ग आरटीओ ऑफिस का काम काज प्रभावित रहा, फिर विभागीय अफसरों ने जैसे-तैसे समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया।

दरसअल मामला महिला कर्मचारी के मोबाइल गुम हो जाने से शुरू हुआ था। जानकारी के मुताबिक बीते दिनों ऑफिस में ही महिला कर्मचारी का मोबाइल गुम हो गया था। काफी खोजबीन के बाद भी मोबइल नहीं मिला। महिला कर्मचारी मोबाइल गुम होने से चिंतित थी और हो भी क्यों न उस मोबइल में उसके बहुत सारे फोटो थे। बताया गया कि कुछ दिनों बाद ही आरटीएओ ऑफिस के एक बाबू ने अपने डीपी में महिला कर्मचारी का फोटो लगाया था, जो गुमे हुए मोबाइल में था। इस बात की जानाकरी होने पर महिला कर्मचारी तमक उठी।
महिला कर्मचारी ने बाबू से फोटो के संबंध में पूछताछ की तो वे गोलमोल जवाब देने लगे। गोलमोल जवाब सुनकर महिला कर्मचारी तमतमा उठी और बाबू को तमाचा जड़ दिया। मामले की हकीकत जानने जब बाबू से चर्चा की तो यह कहते हुए बात समाप्त कर दी कि उसने जानबूझकर नहीं किया है। उसने महिला कर्मचारी से माफी भी मांग ली है।
मामले के बारे में अतिरिक्त क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी अनिल श्रीवास्तव ने कहा कि हमारे कार्यालय में किसी तरह की विवाद की स्थिति नहीं बनी। हर कर्मचारी मेरे चेंबर में 25 बार आता है। मैं हर किसी को समझाइश देता हूं, कि काम अच्छे से करें। कार्यालय में किसी तरह के विवाद के बारे में जानकारी नहीं है।
Share it
Top